26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

BB 13: सलमान ने कंटस्‍टेंट को लगाई फटकार, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BestHostSalmanKhan

बिग बॉस का बीता हफ्ता काफी हंगामेदार रहा. कंटेस्‍टेंट ने एकदूसरे पर पर्सनली कमेंट किये और बात हाथापाई तक भी पहुंच गई. हालांकि बिग बॉस के घर में किसी पर भी हाथ उठाना नियम के खिलाफ हैं. ऐसे में ‘वीकेंड के वार’ में कंटेस्‍टेंट को शो के होस्‍ट सलमान खान के गुस्‍से का डोज़ मिलना […]

बिग बॉस का बीता हफ्ता काफी हंगामेदार रहा. कंटेस्‍टेंट ने एकदूसरे पर पर्सनली कमेंट किये और बात हाथापाई तक भी पहुंच गई. हालांकि बिग बॉस के घर में किसी पर भी हाथ उठाना नियम के खिलाफ हैं. ऐसे में ‘वीकेंड के वार’ में कंटेस्‍टेंट को शो के होस्‍ट सलमान खान के गुस्‍से का डोज़ मिलना जरूरी था. सलमान ने कंटेस्‍टेंट को जमकर फटकार लगाई. सलमान ने सभी कंटेस्‍टेंट को जमकर खरी-खोटी सुनाई और कहा कि सभी सेलेब्रिटिज हैं और पिछले हफ्ते पूरे हिंदुस्‍तान ने आपकी हरकतों को देखा.

पिछले हफ्ते जहां सिद्धार्थ डे ने शहनाज गिल अनाप-शनाप कहा, वहीं शेफाली बग्‍गा ने शहनाज के करेक्‍टर पर उंगली उठा दी. वहीं देवालीना भट्टाचार्जी और पारस छाबड़ा ने सलमान खान को लेकर कुछ-कुछ बातें कही थीं.

पिछले हफ्ते ही चाय-कॉफी को लेकर इतना बड़ा बखेड़ा हो गया कि पारस और आसिम के बीच हाथापाई की नौबत आ गई. दोनों ने एकदूसरे पर भद्दे कमेंट्स भी किये. उन्‍होंने गुस्‍से में आकर बिग बॉस की प्रॉपर्टी को भी नुकसान पहुंचाने की कोशिश की. फिलहाल घर के सदस्‍य दो गुटों में बंट चुके हैं.

शनिवार रात सलमान ने हंगामा करनेवाले कंटेस्‍टेंट को जमकर सुनाया. सलमान ने कंटेस्‍टेंट के बीच गलतफहमी भी दूर करने की कोशिश की. इस एपिसोड के बाद सोशल मीडिया पर #BestHostSalmanKhan ट्रेंड कर रहा है.

यूजर्स का कहना है कि सलमान ने सभी कंटेस्‍टेंट की क्‍लास लगाई जो जरूरी था. वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि, सलमान इस शो के सबसे बेस्‍ट होस्‍ट है क्‍योंकि उनके अलावा बिग बॉस के कंटेस्‍टेंट को कोई और नहीं संभाल सकता है.

https://twitter.com/_BeingSKhan_/status/1188352407006261248?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/galwithnochill/status/1188345793519869954?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि जल्‍द की शो से कई कंटेस्‍टेंट का पत्‍ता साफ होनेवाला है और घर में वाईल्‍ड कार्ड इंट्री होनेवाली है. हाल ही में भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव का ए‍क वीडियो सामने आया है जिसमें वह बिग बॉस के मंच पर सलमान संग मस्‍ती करते नजर आ रहे हैं. खबरों की मानें तो खेसारी लाल शो में वाईल्‍ड कार्ड इंट्री करनेवाले हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें