27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

A Suitable Boy: मीरा नायर के शो में तब्बू के साथ नजर आयेंगे ईशान खट्टर

मुंबई : विक्रम सेठ के उपन्यास ‘ए सूटेबल ब्वॉय’ पर आधारित मीरा नायर के शो में अभिनेत्री तब्बू के साथ अभिनेता ईशान खट्टर भी नजर आयेंगे. ‘ए सूटेबल ब्वॉय’ विभाजन के बाद चार परिवारों की कहानी कहती है. तब्बू इससे पहले नायर के साथ ‘द नेमसेक’ में अभिनय कर चुकी हैं. झुंपा लाहिड़ी के उपन्यास […]

मुंबई : विक्रम सेठ के उपन्यास ‘ए सूटेबल ब्वॉय’ पर आधारित मीरा नायर के शो में अभिनेत्री तब्बू के साथ अभिनेता ईशान खट्टर भी नजर आयेंगे. ‘ए सूटेबल ब्वॉय’ विभाजन के बाद चार परिवारों की कहानी कहती है.

तब्बू इससे पहले नायर के साथ ‘द नेमसेक’ में अभिनय कर चुकी हैं. झुंपा लाहिड़ी के उपन्यास पर आधारित इस फिल्म को समीक्षकों से काफी सराहना मिली थी. वहीं तब्बू ‘ए सूटेबल ब्वॉय’ में सईदा बाई की किरदार में दिखेंगी. इसका प्रसारण ‘बीबीसी’ पर छह भागों में होगा.

खट्टर इसमें एक नेता के जिद्दी बेटे मान कपूर के किरदार में नजर आयेंगे जिस पर सईदा जान छिड़कती है. ईशान ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति बटोरने वाली इजराइली फिल्मकार माजिद माजिद की ‘बियोंड द क्लाउड्स’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी.

उन्होंने कहा कि नायर के साथ काम करना उनके लिए सम्मान की बात है. तब्बू ने कहा कि नायर के साथ एक बार फिर काम का अवसर मिलना मेरे लिए खुशी की बात है.

उन्होंने कहा, मैं बहुत खुश हूं कि ‘ए सूटेबल ब्वॉय’ में मुझे खासकर मीरा के साथ काम का मौका मिला. बीबीसी के लिए लुकप्वाइंट द्वारा निर्मित इस कार्यक्रम को ब्रिटिश पटकथा लेखक एंड्रयू डेविस ने लिखा है.

कार्यक्रम में लता का मुख्य किरदार नवोदित अभिनेत्री तान्या मणिकतला निभायेंगी. नायर ने कहा उन्होंने ‘ए सूटेबल ब्वॉय’ पर काम करने का फैसला इसलिए किया क्योंकि वह मानती हैं कि यह ‘सदाबहार’ कहानी है. यह कार्यक्रम जून 2020 से दिखाया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें