26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से रणदीप हुड्डा ने की मुलाकात

नयी दिल्लीः हिंदी फिल्मों के अभिनेता रणदीप हुड्डा ने हाल ही में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से एक खास मुलाकात की. रणदीप ने अपनी इस खास मुलाकात के बाद की फोटो भी अपने ट्विटर पर शेयर की है. फोटो शेयर करते हुए रणदीप हुड्डा ने लिखा है कि मनोहर लाल खट्टर साहब से […]

नयी दिल्लीः हिंदी फिल्मों के अभिनेता रणदीप हुड्डा ने हाल ही में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से एक खास मुलाकात की. रणदीप ने अपनी इस खास मुलाकात के बाद की फोटो भी अपने ट्विटर पर शेयर की है. फोटो शेयर करते हुए रणदीप हुड्डा ने लिखा है कि मनोहर लाल खट्टर साहब से मुलाकात की और सभी सेक्टर्स में रिफॉर्म लाने के लिए बधाई दी.

उनकी सरकार में जिस स्तर की पारदर्शिता है वो शानदार है. उन्होंने ये भी लिखा कि हरिणाया में जो भी समर्थन की जरुरत होगी वो देने को तैयार हैं. बता दें कि अबी दो दिन पहले ही हरियाणा की प्रसिद्ध डांसर सपना चौधरी भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है. अभी साफ नहीं है कि रणदीप ने ये मुलाकात क्यों की लेकिन कयास है कि वह जल्द किसी सरकारी अभियान से जुड़ सकते हैं.

इसी के चलते ये मुलाकात हुई है. राजनीति की नजर से देखें तो हरियाणा में इस साल विधानसभा चुनाव है. इस समय भाजपा सत्ता में है और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर हैं. लोग कगयास लगा रहे हैं कि कहीं रणदीप हुड्डा भी तो भाजपा में नहीं जा रहे. खैर यह तो कयास ही है. इस मुलाकात के मतलब थे वो तो आना वाले वक्त में साफ में हो जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें