32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अब स्ट्रगलर आर्टिस्ट को मुंबई-दिल्ली भटकने की ज़रूरत नहीं

पटना : राजधानी पटना और शहर से बिलकुल अलग है. यहाँ के लोगों में ग़ज़ब उत्साह है, यही उत्साह यहाँ के लोगों औरों से अलग बनाती हैं. यहाँ के हर दिल में कलाकर बसा है उक्त बातें बॉलीवुड की मशहूर गायिका अवनी जोशी ने पटना में कहीं. अवनी मंगलवार को पटना में थीं. मौक़ा था […]

पटना : राजधानी पटना और शहर से बिलकुल अलग है. यहाँ के लोगों में ग़ज़ब उत्साह है, यही उत्साह यहाँ के लोगों औरों से अलग बनाती हैं. यहाँ के हर दिल में कलाकर बसा है उक्त बातें बॉलीवुड की मशहूर गायिका अवनी जोशी ने पटना में कहीं. अवनी मंगलवार को पटना में थीं. मौक़ा था काया स्टूडियो में कार्यक्रम प्रस्तुति का.

काया स्टूडियो के विषय में अवनी बताती हैं कि प्रदेश के स्ट्रगलर आर्टिस्ट को पोर्टफोलियो, वेडिंग प्रोफाइल जैसी चीजों के लिए मुंबई– दिल्‍ली भटकने की कोई जरूरत नहीं है, क्‍योंकि अब सारी सुविधाएं राजधानी पटना में आनंदपुरी स्थित राजेश्वर सांता कॉम्प्लेक्स 151 में काया स्‍टूडियो में मिलेगी.

बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर अवनी जोशी ने किआज इसका उद्घाटन किया. वहीं, मुख्य अतिथि अवनी जोशी द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया गया। अवनी के गानो पर मौजूद दर्शक झूम उठें.

काया के डायरेक्टर सचिन ने कहा कि काया स्‍टूडियो ग्‍लैमर वर्ल्‍ड की सभी जरूरतों को अब पटना में ही पूरा करेगा. ब्राईट ही छत के नीचे यहां ब्राइडल सूट से लेकर एड शूट आसानी हो सकेगा. इसके लिए बिहार और पटना के लोगों को अब दिल्‍ली और मुंबई जाने की जरूरत नहीं होगी और ज्‍यादा पैसे भी खर्च नहीं करने होंगे.

काया स्‍टूडियो पटना में ही युवाओं और कलाकारों को उनकी प्रोफाइल को हाईटेक तरीके से संवारने का मौका देगा, जिससे फैशन की दुनिया में वे हाईटेक हो पायेंगे. इसके अलावा स्ट्रगलर आर्टिस्ट को दिल्‍ली और मुंबई में पड़ने वाले भारी खर्च से भी निजात मिलेगा. काया स्‍टूडियो इस तरह का अपने आप मे अनूठा संस्थान है, जहां इस तरह के सेट अप के साथ शुरुआत किया गया। यहां पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम भी हो सकेगा.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें