26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Viral Video : बोनी कपूर ने उर्वशी रौतेला को कुछ ऐसे किया टच, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया यह रिएक्शन

बॉलीवुड फिल्म निर्माता और डिस्ट्रीब्यूटर जयंतीलाल गाड़ा के बेटे अक्षय के वेडिंग रिसेप्शनपर पिछले दिनों एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और डायरेक्टर बोनी कपूर का एक वीड‍ियो वायरल हो रहा है. इस वीड‍ियो में बोनी कपूर एक्ट्रेस उर्वशी से मिलते नजर आ रहे हैं. यह वीड‍ियो सामने आने के बाद सोशल मीड‍िया पर यूजर्स ने बोनी कपूर […]

बॉलीवुड फिल्म निर्माता और डिस्ट्रीब्यूटर जयंतीलाल गाड़ा के बेटे अक्षय के वेडिंग रिसेप्शनपर पिछले दिनों एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और डायरेक्टर बोनी कपूर का एक वीड‍ियो वायरल हो रहा है. इस वीड‍ियो में बोनी कपूर एक्ट्रेस उर्वशी से मिलते नजर आ रहे हैं.

यह वीड‍ियो सामने आने के बाद सोशल मीड‍िया पर यूजर्स ने बोनी कपूर को जमकर ट्रोल करना शुरू कर द‍िया. यूजर्स का कहना है कि बोनी कपूर ने जिस तरह से उर्वशीको पीछे से टच किया, वह गलत है. बोनी के इस टच को लेकर मीडिया में भी कुछ खबरें आयी हैं. ऐसी ही एक खबर पर उर्वशी रौतेला ने नाराजगी जाहिर की है.

https://twitter.com/UrvashiRautela/status/1112750029444284416?ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल, उर्वशी रौतेला ने वीड‍ियो पर एक रिपोर्ट की कवरेज को लेकर नाराजगी जतायी. उर्वशी ने कहा, इस तरह की न्यूज करके आप मह‍िला सशक्त‍िकरण की बातें करते हैं. देश के एक सुप्रीम न्यूजपेपर में यह न्यूज है. अच्छा होगा आप गर्ल पावर की बातें न करें.

बता दें कि न्यूजपेपर ने उर्वशी और बोनी कपूर की तस्वीरों पर ‘डोंट टच मी’ ल‍िखकर एक तस्वीर लगायी थी. इस तस्वीर पर उर्वशी रौतेला ने नाराजगी जतायी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें