Ganesh Chaturthi: छोटे पर्दे पर कुछ इस तरह मनाया जायेगा गणेशोत्सव

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

13 सितंबर को गणेश चतुर्थी है, लेकिन गणपति बप्पा मोरिया के जयकारे देशभर में सुनाई देनेलगे हैं. देशभर के लोग 13 सितंबर को विघ्नहर्ता भगवान गणेश को अपने घर लेकर आयेंगे और पूरे धूमधाम से उनकी अाराधना करेंगे.

अाम और असल जिंदगी के साथ ही टीवी पर भी यह त्यौहार हर साल बहुत धूमधाम से मनाया जाता है. छोटे पर्दे पर गणेशोत्सव की शुरुआत हो चुकी है. स्टार प्लस से लेकर जी टीवी तक गणपति के स्वागत की तैयारी में जुट गये हैं.

बात करें स्टार प्लस की, तो इस चैनल पर गणेश पूजा चैनल के सभी कलाकार एक साथ मनायेंगे. इस साल स्टार प्लस के कई सीरियल के कलाकार मिलकर पांच दिन तक गणेशोत्सव मनाने वाले हैं और इसकी शुरुआत सोमवार 10 सितंबर से हो चुकी है. इस दौरान कई सेलेब्रिटीज पूजा के इस उमंग में चार चांद भी लगायेंगे.

एकदंत विघ्नहर्ता श्रीगणेश की भक्ति में टीवी सितारे ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स भी सराबोर दिखेंगे. जी हां, अनुष्का शर्मा और वरुण धवन भी अपनी फिल्म सुई-धागा के प्रमोशन के लिए यहांदिखाई देंगे. दोनों ने भगवान गणपति काआशीर्वाद लिया और टीवी स्टार्स के साथ मस्ती की.

वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडर भी यहां मराठी लुक में लावणी डांस करती नजर आयेंगी. शोपर इस मौके के वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

गणपति स्पेशल इस शो में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'ये हैं मोहब्बतें' की जुगलबंदी देखने को मिलेगी. इस शो को दिव्यांका त्रिपाठी और एक्टर मोहसिन खान मिलकर होस्ट कर रहे हैं.

इनके अलावा करिश्मा तन्ना, रवि दुबे और संजीदा शेख जैसे कई कलाकार इस उत्सव में परफॉर्मेंस देंगे. 10 सितंबर से शुरू हुआ यह शो 14 सितंबर तक चलेगा.

वहीं, जी टीवी के पॉपुलर शो 'कुंडली भाग्य' के स्टार्स ने हाल ही में गणपति महोत्सव सेट पर मनाया. रवि दुबे, करण टैकर जैसे टीवी स्टार्स ने गणेशोत्सव मनाते हुए बॉलीवुड के पॉपुलर गानों पर डांस परफॉर्मेंस दी. आशा नेगी और अदिति गुप्ता ने शानदार क्लासिकल डांस दिखाया.

गणेश उत्सव में स्टार्स सिर्फ बप्पा के गानों पर नहीं, बल्कि रोमांटिक ट्रैक पर भी परफॉर्मेंस देंगे. सृति झा, शब्बीर अहलूवालिया और श्रद्धा आर्य ने रोमांटिक गानोंपर परफॉर्मेंस देते नजर आयेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें