29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लंदन के दोस्तों को ताजमहल घुमाने ले गयीं शाहरुख की बेटी सुहाना, देखें तसवीरें

आगरा :अपने स्टाइलिश कपड़ों और फोटोशूट को लेकर तारीफें बटोरने वाली वाली सुहाना फिर से सुर्खियों में हैं. शाहरुख खान की बेटी सुहाना फैशन को लेकर काफी क्रेजी हैं. नये ड्रेसेज की दीवानी सुहाना को कपड़ों की समझ उनकी मम्मी गौरी खान से मिली है.वह लंदन में रहकर पढ़ाई कर रही हैं. फिलहाल सुहाना भारत […]

आगरा :अपने स्टाइलिश कपड़ों और फोटोशूट को लेकर तारीफें बटोरने वाली वाली सुहाना फिर से सुर्खियों में हैं. शाहरुख खान की बेटी सुहाना फैशन को लेकर काफी क्रेजी हैं. नये ड्रेसेज की दीवानी सुहाना को कपड़ों की समझ उनकी मम्मी गौरी खान से मिली है.वह लंदन में रहकर पढ़ाई कर रही हैं. फिलहाल सुहाना भारत छुट्टी मनाने आयीं हैं. खबर है कि सुहाना अपने दोस्तों के साथ ताजमहल देखने गयीं थीं. शुक्रवार को यूपी के आगरा शहर पहुंची. वहां उन्होंने अपने दोस्तों के साथ जमकर मस्ती की. सुहाना की तसवीरों को उनकी मम्मी गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की.

सुहाना ने ब्लू जींस, सिल्वर कलर के जूते और ऊपर से व्हाइट कुर्ती डाली हुई थी. इन फोटो में बाहर से आईं सुहाना की दोस्तों ने भी मस्ती के मूड में पोज दिए है. वो लंदन में हायर स्टडी कर रही हैं. शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके बच्चों को मीडिया की काफी ज्यादा अटेंशन मिलती है. वो मूवी स्टार्स नहीं बल्कि वे स्टार किड्स हैं.शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में अपनी बेटी के बारे में कहा था कि, सुहाना एक्ट्रेस बनना चाहती है. लेकिन वो पहले अपनी पढ़ाई पूरी करेंगी. इसके बाद वो थिएटर करेंगी ताकि एक्टिंग की बारीकी समझ सके.
ताजमहल देखने गयीं उनकी फ्रेंड्स के साथ सुहाना के साथ उनकी मम्मी गौरी भी थी. शाहरुख अपनी बेटी को मीडिया से दूर रखना चाहते हैं लेकिन अकसर उनकी तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें