28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

किताब लिखना चाहती हैं कैटरीना कैफ, 15 साल लंबे करियर के संघर्षों का करेंगी जिक्र

मुंबई : बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ अपने बॉलीवुड सफर पर एक किताब लिखने पर विचार कर रही हैं, जिसमें वह अपने इस सफर के तमाम उतार – चढ़ावों का उल्लेख करेंगी. वर्ष 2003 में फिल्म‘ बूम’ से अपने करियर का आगाज करने वाली कैटरीना को शुरुआत में अपनी अदाकारी के लिए काफी आलोचनाओं का सामना […]

मुंबई : बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ अपने बॉलीवुड सफर पर एक किताब लिखने पर विचार कर रही हैं, जिसमें वह अपने इस सफर के तमाम उतार – चढ़ावों का उल्लेख करेंगी. वर्ष 2003 में फिल्म‘ बूम’ से अपने करियर का आगाज करने वाली कैटरीना को शुरुआत में अपनी अदाकारी के लिए काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था.

बॉलीवुड में खुद को संभालने के सवाल पर कैटरीना ने कहा कि मैंने इसके लिए खुद को तैयार किया. मैं इस पर शायद कभी किताब लिखूं इसलिए अभी इसका जवाब नहीं दूंगी. मैं यकीनन इस पर एक किताब लिख सकती हूं. ‘‘ टाइगर जिंदा है’ जैसी हिट फिल्म देने वाली अदाकारा ने अपने 15 साल के करियर में कई मुश्किलों का सामना भी किया. कैटरीना कैफ का कहना है कि यह तमाम अड़चने उनके करियर को निखारने में मददगार साबित हुईं.
बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में घोर वंशवाद के बीच कैटरीना कैफ उन चंद अभिनेत्रियों में शामिल हैं, जिनके परिवार में फिल्म का कोई बैकग्राउंड नहीं था. उनका नाम अभिनेता सलमान खान और बाद में रणबीर कपूर के साथ भी जुडा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें