22.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लौट आई इच्‍छाधारी नागिन…!

मुंबई: ‘नागिन’ के फैंस के लिए खुशखबरी है. ‘नागिन’ के सीजन-3 का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है, जिसमें रहस्‍य और रोमांच नजर आ रहा है. फर्स्‍टलुक को कलर्स चैनल के यूके ट्विटर हैंडल पर जारी किया गया है. टीजर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह सीजन भी पिछले दोनों सीजन्‍स की तरह […]

मुंबई: ‘नागिन’ के फैंस के लिए खुशखबरी है. ‘नागिन’ के सीजन-3 का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है, जिसमें रहस्‍य और रोमांच नजर आ रहा है. फर्स्‍टलुक को कलर्स चैनल के यूके ट्विटर हैंडल पर जारी किया गया है. टीजर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह सीजन भी पिछले दोनों सीजन्‍स की तरह संस्‍पेंस से भरपूर होगा. लेकिन इस टीजर में किसी भी लीड स्‍टार की झलक नहीं मिल पाई है.

टीजर में दिखाया गया है कि दो शख्स एक लड़की को उठाकर ले जा रहे हैं और वे उसे एक जगह ले जाकर फेंक देते हैं. जहां ढेर सारे सांप आ जाते हैं और भगवान भोलेनाथ की प्रतिमा दिखाई देती है. इस तरह इच्छाधारी नागिन का जोरदार आगाज हो गया है.

हालांकि कहा जा रहा है कि इस बार इच्छाधारी नागिन के किरदार में ‘कुबूल है’ फेम सुरभि ज्योति नजर आयेंगी लेकिन टीजर से उनकी कोई झलक इसमें नहीं मिलती है. बता दें कि पिछले दोनों सीजन में मौनी रॉय ने इच्‍छाधारी नागिन का किरदार निभाया था. शिवन्‍या के किरदार में मौनी को बेहद पसंद किया गया था. उनके साथ शेषा यानी अदा खान भी मुख्‍य भूमिका में दिखी थीं.

इस शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर हैं. मौनी इनदिनों बॉलीवुड में डेब्‍यू को लेकर सुर्खियों में हैं. वे अक्षय कुमार संग गोल्‍ड फिल्‍म से इंडस्‍ट्री में कदम रख रही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें