38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विराट-अनुष्‍का के बाद इस कपल की हनीमून तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल

विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा के बाद अब मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह की हनीमून की तसवीरें वायरल हो रही है. भारती ने 3 दिसंबर को गोवा में अपने ब्‍वॉयफ्रेंड हर्ष लिंबचिया से शादी की थी. भारती ने हनीमून की कुछ तसवीरें शेयर की है जिसमें दोनों एकदूसरे संग क्‍वालिटी टाइम स्‍पेंड करते दिख रहे हैं. […]

विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा के बाद अब मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह की हनीमून की तसवीरें वायरल हो रही है. भारती ने 3 दिसंबर को गोवा में अपने ब्‍वॉयफ्रेंड हर्ष लिंबचिया से शादी की थी. भारती ने हनीमून की कुछ तसवीरें शेयर की है जिसमें दोनों एकदूसरे संग क्‍वालिटी टाइम स्‍पेंड करते दिख रहे हैं. भारती पिछले काफी से अपनी शादी की खबरों के चलते सुर्खियों में बनीं हुई हैं.

भारती ने हनीमून की तसवीरें साझा की है उसमें दोनों क्रिममस इंज्‍वॉय करते भी नजर आ रहे हैं. डेस्टिनेशन वेडिंग के बाद यह स्‍टार कपल हनीमून के लिए यूरोप रवाना हो चुका है. भारती ने इंस्‍टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी है कि दोनों 1 महीने के लिए यूरोप की सैर पर निकले हैं.

भारती यूरोप, इटली, बुडापेस्‍ट, ग्रीस और रोम में हनीमून की प्‍लानिंग कर चुकी हैं. भारती की हल्‍दी से लेकर शादी तक हर रस्‍म की तसवीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. इसमें कई टीवी स्‍टार्स भी शामिल हुए थे. वहीं भारती का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर है जिसमें उनकी रेड वेडिंग ड्रेस को करीब से दिखाया गया है. खबरों की मानें तो इसे भारती ने खुद डिजाइन किया था.

भारती और हर्ष पिछले काफी दिनों से एकदूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों कलर्स टीवी के पॉपुलर शो ‘झलक दिखला जा’ में हिस्‍सा ले चुके हैं. इस शो में दर्शकों ने दोनों को खूब पसंद किया था. इसी शो के दौरान दोनों की प्रेमकहानी सबके सामने आई थी. हालांकि इसके बाद अपने एक बयान में भारती ने हर्ष संग अपने रिश्‍ते के बारे में बताया था कि दोनों पिछले काफी समय से एकदूसरे को डेट कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें