37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

PICS : अमीषा पटेल ने इंस्टाग्राम पर डाली एेसी बोल्ड सेल्फी कि हो गयी TROLL

ऋतिक रोशन के साथ ‘कहो न प्यार है’ और सनी देओलके साथ ‘गदर : एक प्रेम कथा’में लीड भूमिका में अपनी अदाओं का जादू बिखेर चुकींबॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल इन दिनों फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वह अपनी सेल्फी को लेकर चर्चे में हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल नेटवर्किंग अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी एक […]

ऋतिक रोशन के साथ ‘कहो न प्यार है’ और सनी देओलके साथ ‘गदर : एक प्रेम कथा’में लीड भूमिका में अपनी अदाओं का जादू बिखेर चुकींबॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल इन दिनों फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वह अपनी सेल्फी को लेकर चर्चे में हैं.

हाल ही में उन्होंने सोशल नेटवर्किंग अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर डाली है, जिनमें उनका क्लीवेज साफ नजरआ रहा है. इन तस्वीरों पर यूजर्स बहुत भद्दे कमेंट कर रहे हैं. बताते चलें कि अमीषा पटेल इससे पहले भी अपना क्लीवेज दिखाने को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं.

बहरहाल, अपनी ताजा तस्वीरों में अमीषा काले रंग के जंपसूट में अपनीटोन्ड बॉडी दिखातीनजर आ रही हैं. अमीषा ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम परपोस्ट करते हुए लिखा – जब आपका सुबह 7 बजे शूट होता है तो आपको 5 बजे उठना होता है… बहुत नींद आ रही है… मुझे थोड़ी कैफीन की जरूरत है.

इसके बाद अमीषा ने अपनी एक और बोल्ड फोटो शेयर करते हुए लिखा सुबह 7 बजे की शिफ्ट… शूट का समय… कोई मुझे जगने के लिए कैफीन दे दो.

इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स ने तरह-तरह के कमेंट्स के साथ अमीषा को ट्रोल करनाशुरू कर दिया है. कई यूजर्स ने गंदे कमेंट किये, तो कई लोगों ने अमीषा की तारीफ भी की.

कई यूजर्स ने अमीषा कीखिंचाई करते हुए लिखा कि आपकी उम्र बहुत हो गयी है, तो आज के समय की हिरोइनों कीनकल न करें. जबकि, कुछ यूजर्स ने उनकी फिगर की तारीफ करते हुए लिखा कि आप पहले से भी ज्यादा हॉट और सुंदर लग रही हो.

लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर अमीषा पटेल एक बार फिर से पर्दे पर लौटने की तैयारी कर रही हैं. अमीषा जल्द ही सनी देओलऔर प्रीति जिंटा के साथ एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ में नजर आयेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें