37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

PICS : सालभर में सेलिब्रिटी बन गयी शाहिद कपूर, मीरा राजपूत की लाडली Misha

आजकल बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बच्चे भी खबरों में छाये रहते हैं. बात चाहे मीशा, तैमूर, अबराम की हो या जाह्नवी, सारा, अनन्या या आर्यन की. ऐसा कोई दिन नहीं होता जब बॉलीवुड सितारों के ये बच्चे खबरों में न आयें. लेकिन आज हमबात कर रहे हैं बॉलीवुड की सबसे क्यूट स्टार किड मीशा की. जी […]

आजकल बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बच्चे भी खबरों में छाये रहते हैं. बात चाहे मीशा, तैमूर, अबराम की हो या जाह्नवी, सारा, अनन्या या आर्यन की. ऐसा कोई दिन नहीं होता जब बॉलीवुड सितारों के ये बच्चे खबरों में न आयें.

लेकिन आज हमबात कर रहे हैं बॉलीवुड की सबसे क्यूट स्टार किड मीशा की. जी हां, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की इस सुपर क्यूट बेटी आज अपना पहला बर्थ-डे मना रही है.

लिटिल स्टार मीशा हैं ही इतनी क्यूट,कि लोग उनकी नयी-नयी तस्वीरें हमेशा देखना चाहते हैं. शायद उनके पापा-मम्मी को भी इस बात का अंदाजा है, तभी तोसमय-समय पर वे अपनी एंजेल बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. मीशा की हर तस्वीर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है.

मीशा के जन्‍मदिन से एक दिन पहले शाहिद ने बेटी मीशा और पत्‍नी मीरा के साथ एक क्‍यूट फोटो शेयर किया. इस फोटो में मीशा अपने मम्मी और पापा के बीच में सैंडविच की तरह दबी हुई नजर आ रही हैं. शाहिद ने यह फोटो पोस्‍ट करते हुए लिखाहै – बेस्‍ट टाइम.

फिलहाल, मीशा अपने मम्मी-पापा के साथ वैकेशन पर हैं और वहीं उनका जन्मदिन मनाया गया. इस मौके पर हम आपके लिए लेकर आये हैं मीशा की जन्म से लेकर पहले जन्मदिन तक की कुछ क्यूट तस्वीरें, जिन्हें देखकर आप भी मुस्कुरा उठेंगे.

https://www.instagram.com/p/BYNm-lKAC6O/
https://www.instagram.com/p/BYLoozuAQai/

https://www.instagram.com/p/BU2HgEIAxPL/

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें