26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अब भारती सिंह छोड़ सकती हैं कपिल शर्मा का साथ, बताया ये कारण…?

कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो एकबार फिर चर्चा में है. खबरें है कि भारती शर्मा इस शो को छोड़ रही हैं. कहा जा रहा था कि उन्‍होंने शो को छोड़ दिया है लेकिन अब खबरें हैं कि वे शाहरुख खान के साथ शूट करेंगी. शाहरुख शो में अपनी आगामी फिल्‍म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के […]

कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो एकबार फिर चर्चा में है. खबरें है कि भारती शर्मा इस शो को छोड़ रही हैं. कहा जा रहा था कि उन्‍होंने शो को छोड़ दिया है लेकिन अब खबरें हैं कि वे शाहरुख खान के साथ शूट करेंगी. शाहरुख शो में अपनी आगामी फिल्‍म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन को लेकर शो में आयेंगे. एक जमाने में कृष्‍णा अभिषेक और भारती सिंह ने तय किया था कि वे दोनों कपिल शर्मा के साथ काम नहीं करेंगे लेकिन बाद में भारती ने कपिल के शो में वापसी की. कहा जा रहा था कि भारती कृष्‍णा की वजह से कपिल का शो छोड़ रही है लेकिन अब भारती ने शो छोड़ने के कारणों का खुलासा कर दिया है.

भारती का कहना है कि कपिल के शो में आने से पहले मैंने ‘कॉमेडी दंगल’ साइन कर लिया था. इस बारे में मैंने कपिल भाई को बता दिया का. कपिल के शो से मुझे जो लोकप्रियता मिली वो कमाल है. अगर मेरा पहले से ऐसा कोई कॉन्‍ट्रैक्‍ट नहीं होता तो मैं कभी इसे नहीं छोड़ती.’ दरअसल पिछले दिनों ऐसी खबरें थी कि कीकू और भारती के भिड़ने की खबर आई थी. कहा जा रहा था कि कीकू शारदा और भारती में कोल्‍ड वार चल रही है. दोनों एक्‍टर्स साथ में ‘कॉमेडी सर्कस’ में एकसाथ परफॉर्म किया करते थे. भारती के साथ हुए मन-मुटाव के बाद कीकू ने शो छोड़ दिया था. हालांकि भारती और कीकू ने इन खबरों को महज अफवाह करार दिया है.

अक्षरा के धर्म परिवर्तन की खबरों पर पिता कमल हासन ने दिया ऐसा जवाब…

बता दें कि कपिल शर्मा की सुनील ग्रोवर के साथ हवाई जहाज में जो लड़ाई हुई थी उसके बाद सुनील ने ‘द कपिल शर्मा शो’ को अलविदा कह दिया था. सुनील के बाद अली असगर और चंदन प्रभाकर ने भी शो छोड़ दिया. इन कॉमेडियन्‍स के शो छोड़ने का असर दिखा और शो की टीआरपी लगातार गिरती रही. फिर राजू श्रीवास्‍तव और भारती सिंह की मदद से शो की टीआरपी बढ़ने लगी है, लेकिन अब कहा जा रहा है कि भारती सिंह भी शो छोड़ सकती हैं.

कपिल शर्मा की तबीयत की वजह से भी शो बुरे दौर से गुजर रहा है. हाल ही में ‘मुबारकां’ की टीम सेट पर पहुंची थी लेकिन शूटिंग शुरू होने के कुछ देर बाद ही कपिल शर्मा बेहोश हो गये. इसके बाद उन्‍हें अस्पताल ले जाया गया और शूट रद्द करना पड़ा. इससे पहले शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा भी शो से बेरंग लौट चुके है, कारण कपिल शर्मा की तबीयत का अचानक खराब होना.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें