32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जब फैशन शो में सारा अली खान के आगे फीकी पड़ीं सोनम कपूर…! देखें PHOTOS

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान एक बार फिर लाइमलाइट में हैं. सारा इन दिनों निर्देशक अभिषेक कपूर की फिल्‍म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत नजर आनेवाले हैं. बॉलीवुड की यह ताजा जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर अगले साल […]

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान एक बार फिर लाइमलाइट में हैं. सारा इन दिनों निर्देशक अभिषेक कपूर की फिल्‍म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.

https://www.instagram.com/p/BW2uRUrAPpX/

इस फिल्म में उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत नजर आनेवाले हैं. बॉलीवुड की यह ताजा जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर अगले साल जून में नजर आयेगी.

बहरहाल, सारा अली खान की चर्चा यहां उनके डैशिंग लुक्स को लेकर हो रही है. दरअसल, हाल ही में सारा डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला के फैशन शोमें शिरकत करने दिल्ली पहुचीं थीं.

जैसे ही सारा वेन्यू पर जरीदार लहंगा-चोली पहनकर पहुंचीं, सबकी निगाहें उन पर जा टिकीं. ट्रेडिशनल आउटफिट में सारा की अदाएं देखते ही बन रही थीं.

सारा ने गुलाबी लंहगे के साथ सिल्वर क्रॉप टॉप पहन रखा था. शो के दौरान वह अपनी मां अमृता सिंह के साथ नजर आयीं, जिनपर मीडिया ने कैमरों के फ्लैश खूब चमकाये.

इस मौके पर अबु जानी और संदीप खोसला के ब्राइडल कलेक्शन को सोनम कपूर ने पेश किया. रैंप पर शो स्टॉपर सोनम को सफेद लंहगा-चोली में देखा गया.

इस शो में अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन और पत्नी जया बच्चन भी मौजूद थीं, लेकिन सबकी नजरों को चुरानेवाली सारा अली खान ही थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें