1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. varun gandhi told all these rumors amid talks of joining congress after lakhimpur kheri violence avi

UP Election 2022: कांग्रेस में शामिल होने की चर्चा के बीच वरुण गांधी का बयान, ये सब अफवाह

वरुण गांधी ने कांग्रेस में शामिल होने के सवाल पर कहा कि ये सब अफवाह है. इससे पहले उनकी मां मेनका गांधी ने कहा था कि मैं बीजेपी में ही ठीक हूं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
वरुण गांधी
वरुण गांधी
Facebook

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी को लेकर सियासी अटकलें तेज हो गई है. प्रयागराज में वरुण गांधी के कांग्रेस में स्वागत के पोस्टर लगाए जाने के बाद राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई है. इसी बीच वरुण गांधी ने कांग्रेस में शामिल होने को लेकर बड़ा बयान दिया है.

एक निजी टीवी चैनल से बात करते हुए वरुण गांधी ने कांग्रेस में शामिल होने के सवाल पर कहा कि ये सब अफवाह है. इससे पहले उनकी मां मेनका गांधी ने कहा था कि मैं बीजेपी में ही ठीक हूं. बता दें कि पिछले दिनों बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी से वरुण और मेनका का नाम हटा दिया गया था.

प्रयागराज में लगे पोस्टर- इधर, प्रयागराज में कांग्रेस के नेताओं द्वारा एक पोस्ट लगाया गया है. पोस्टर कांग्रेस के प्रयागराज के सचिव इरशाद उल्ला की ओर से लगाया गया है. पोस्टर में वरुण गांधी के साथ सोनिया गांधी की तस्वीर है और 'दुख के दिन बीते रे भैया' लिखा है.

इससे पहले अपने संसदीय क्षेत्र सुलतानपुर में दो दिवसीय दौरे पर रविवार की शाम जब मेनका गांधी आईं तो पत्रकारों ने भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में उन्हें व उनके पुत्र को जगह न मिलने पर सवाल किया, जिसके जवाब में उन्होंने कहा, 'मैं 20 वर्ष से भाजपा में रहकर संतुष्ट हूं. कार्यकारिणी में न होने से किसी का कद कम नहीं हो जाता.'

मेनका गांधी (Meneka Gandhi) ने आगे कहा कि कार्यकारिणी में और भी वरिष्ठ नेताओं को जगह नहीं मिली है और नए लोगों को भी मौका मिलना चाहिए, मैं अपने कार्यों के प्रति सजग हूं और अपने क्षेत्रवासियों की सेवा करना मेरा पहला धर्म है. उनके दिलों में मुझे स्थान मिले यह ज्यादा महत्वपूर्ण है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें