1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. those who are afraid of defeat people often keep taking their names in disgrace akhilesh yadav attacked cm yogi acy

जिनसे हार का डर होता है, लोग अक्सर बदहवासी में उनका नाम लेते रहते हैं, अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर हमला बोला

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर हमला बोला है. उन्होंने बिना नाम लिए कहा कि जिनसे हार का डर होता है, लोग अक्सर बदहवासी में उनका नाम लेते रहते हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अखिलेश यादव
अखिलेश यादव
फाइल फोटो

Akhilesh Yadav Attacked CM Yogi: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है. उन्होंने बिना नाम लिए कहा कि जिनसे हार का डर होता है, लोग अक्सर बदहवासी में उनका नाम लेते रहते हैं. अखिलेश के इस बयान को सीएम योगी के 'अब्बा जान' वाले बयान से जोड़कर देखा जा रहा है.

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा, जिनको उप्र में डॉमिसायल देखे बिना लादा गया था, जनता उस बोझ को हटा देगी. हो सकता है कल ही दिल्लीवाले इनकी बर्ख़ास्तगी या बदली की ख़बर लेकर आ जाएं. देखना ये है कि इन्हें पहले कौन हटाता है, इनके अपने या जनता.

सीएम योगी ने विपक्ष पर बोला हमला

बता दें, सीएम योगी ने रविवार को कुशीनगर में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि, 2017 के पहले 'अब्बा जान' कहे जाने वाले लोग राशन को खा जाते थे. यहां का राशन नेपाल और बांग्लादेश जाता था. आज अगर कोई गरीबों के राशन को हथियाने की कोशिश करेगा, तो वह निश्चित रूप से जेल जाएगा. उन्होंने इस दौरान विपक्ष पर जमकर हमला बोला था.

कुप्रचार के जरिए लोकतंत्र को गुमराह कर रही बीजेपी

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि अपने पूरे कार्यकाल में बीजेपी सरकार राज्य का सत्यानाश करने के बाद भी बाज नहीं आ रही है. वह कुप्रचार के जरिए लोकतंत्र को गुमराह करने का महापाप कर रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा के झूठे वादों की लम्बी फेहरिस्त है, जो अब बीजेपी में भी किसी को याद नहीं आते हैं.

अपराधियों के आगे बेबस हो चुकी है बीजेपी सरकार

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा, डबल इंजन भाजपा सरकार अपराधियों के आगे पूरी तरह बेबस हो चुकी है. प्रदेश में जंगलराज कायम है. राज्य में कानून व्यवस्था संकट में है. बिजनौर में राष्ट्रीय स्तर की महिला खिलाड़ी की दुष्कर्म के बाद नृशंस हत्या, विचलित करने वाली घटना है. रेप के बाद रेलवे ट्रैक पर उसकी लाश फेंकी गई.

बीजेपी सरकार खाने की जगह बीमारियां परोस रही है

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार बच्चों को खाना देने के बजाय बीमारियां परोस रही है. मुरादाबाद में मिड-डे मील में निकले कीड़े की वजह से बच्चों ने खाना फेंक दिया. वहीं सीतापुर में कागजों पर बच्चों को मिड डे मील मिल रहा है मिड-डे मील जबकि सुल्तानपुर में अव्यवस्था और गंदगी के बीच बच्चों का खाना पकता है.

2022 के चुनाव में बीजेपी की होगी विदाई

अखिलेश यादव ने कहा, जनता ने सन् 2022 के चुनाव में बीजेपी की विदाई का मन बना लिया है. बीजेपी नेताओं और विधायकों का चारों ओर विरोध हो रहा है. बीजेपी सरकार की गिरती साख को देखते हुए कई विधायक तो अब दूसरे रास्ते भी तलाशने लगे हैं. जनसाधारण का भरोसा अब समाजवादी पार्टी पर ही है.

Posted by : Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें