1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. sp should keep its election symbol ak 47 keshav prasad maurya retaliated on akhilesh yadav statement up news acy

सपा को अपना चुनाव चिह्न एके-47 रख लेना चाहिए, केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव के बयान पर किया पलटवार

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा है कि सपा को अपना चुनाव चिह्न एके-47 रख लेना चाहिए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव के बयान पर किया पलटवार
केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव के बयान पर किया पलटवार
प्रभात खबर

UP Assembly Election 2022: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने बीजेपी को चुनाव चिह्न बुलडोजर रखने के लिए कहा था. केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि हमारी पार्टी अपराधियों, माफियाओं और अवैध रूप से जमीन पर कब्जा करने वालों के खिलाफ बुलडोजर का उपयोग करती है, लेकिन सपा अपराधियों के बल पर काम करती है, इसलिए उन्हें अपना चुनाव चिह्न AK-47 रखना चाहिए.

सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि है बुलडोजर

बता दें, पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि योगी सरकार को अपना चुनाव चिह्न बुलडोजर रख लेना चाहिए. ये सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि है कि इनके पास बुलडोजर है. अभी बुलडोजर इधर चल रहा है, ठीक है, लेकिन बुलडोजर में स्टीयरिंग लगा होता है. स्टीयरिंग घूमने पर बुलडोजर दूसरी तरफ चलने लगता है.

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव को गोरखपुर में बुखार से हुई मौतें तो दिख रहीं हैं, लेकिन केरल नहीं दिखता. वहीं सीएम योगी के 'अब्बा जान' वाले बयान पर उठे विवाद पर उन्होंने कहा कि जब सपा संरक्षक को 'मुल्ला मुलायम' कहा जाता था तो अखिलेश को अच्छा लगता था, अब उन्हें 'अब्बा जान' बुरा लगता है. इसमें बुरा मानने वाली कोई बात नहीं है.

जनता बदलाव चाहती है

इससे पहले, अखिलेश यादव ने अलीगढ़ में राजा महेंद्र प्रताप सिंह विश्वविद्यालय के शिलान्यास को बीजेपी का ढोंग बताया था और कहा था कि जनता बीजेपी से ऊब चुकी है. वो अब बदलाव चाहती है. सरकार अब मनमानी करने लगी है. वहीं, उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार का सफाया होना तय है, इसीलिए मुख्यमंत्री जी की भाषा अमर्यादित हो गई है. राज्य में खुशहाली के लिए जनता बदलाव चाहती है. समाजवादी सरकार जैसा विकास और काम चाहती है.

बीजेपी चोरी की तस्वीरें छापकर अपना बता रही है

सपा अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी सरकार अभी तक समाजवादी पार्टी के कार्यों का नाम बदलकर अपना बता रही थी, अब वह दूसरे प्रदेशों और देशों के कार्यों को भी चोरी कर उसकी तस्वीरें छाप कर अपना बता रही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में मुख्यमंत्री ने अभी तक कोई ऐसा काम नहीं किया है, जिसका शिलान्यास और उद्घाटन दोनों उन्होंने किया हो.

Posted by : Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें