1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. bareilly news samajwadi chhatra sabha president neha yadav held a review meeting of voter revision campaign acy

Bareilly News: सछास अध्यक्ष नेहा यादव ने की मतदाता पुनरीक्षण अभियान की समीक्षा बैठक, तैयार की यह रणनीति

सछास की राष्ट्रीय अध्यक्ष नेहा यादव ने मतदाता पुनरीक्षण अभियान की समीक्षा बैठक की. इस दौरान उन्होंने पदाधिकारियों को वोट बढ़ाने की प्रक्रिया की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि यह अभियान पार्टी के लिए महत्वपूर्ण है.

By AvinishKumar Mishra
Updated Date
समाजवादी छात्र सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष नेहा यादव
समाजवादी छात्र सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष नेहा यादव
प्रभात खबर

UP News: समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव-2022 में जीत दर्ज करने को लेकर काफी गंभीर है. सपा प्रमुख एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पार्टी के लोगों को मतदाता पुनरीक्षण अभियान का जिम्मा सौंपा है. बरेली में पार्टी ने मतदाता पुननिरीक्षण अभियान का प्रभारी छात्र सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष नेहा यादव को बनाया है. उन्होंने गुरुवार को कार्यालय पर बैठक की और रणनीति तैयार की.

बरेली पार्टी कार्यालय पर गुरुवार को मतदाता पुनरीक्षण अभियान की समीक्षा की गई. नेहा यादव ने जिला-महानगर संगठन व सभी विधानसभा अध्यक्ष और फ्रंटल संगठन पदाधिकारियों को वोट बढ़ाने की प्रक्रिया की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि यह अभियान पार्टी के लिए अति महत्वपूर्ण है. वोट बनवाते वक्त यह भी ध्यान रखा जाए कि पार्टी के समर्थन व पार्टी के वोटरों के वोट कटवाए तो नहीं जा रहे हैं. वोट सबसे महत्वपूर्ण कार्य है. इस मौके पर संगठन के प्रमुख पदाधिकारी मौजूद रहे.

सछास ने बरेली कॉलेज में ऑनलाइन भरवाएं फॉर्म

सछास ने बरेली कॉलेज में ऑनलाइन भरवाएं फॉर्म
सछास ने बरेली कॉलेज में ऑनलाइन भरवाएं फॉर्म
प्रभात खबर

बरेली कॉलेज में गुरुवार को समाजवादी छात्रसभा ने 18 वर्ष आयु पूरी करने वाले छात्र-छात्राओं के ऑनलाइन फॉर्म भरवाये. नए वोट बनवाने को कैम्प लगाकर वोट बढ़ाने का कार्य किया गया. यह अभियान सभी कॉलेज में 29 नवंबर तक चलेगा. कैम्प में छात्र सभा के जिलाध्यक्ष मुकेश यादव, चौधरी प्रशांत यादव, अनमोल यादव आदि मौजूद थे.

(रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद, बरेली)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें