27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Narendra Modi Varanasi: पीएम मोदी ने की काशी विश्वनाथ की पूजा, रोड शो में उमड़ा जनसैलाब

Narendra Modi Varanasi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे. वाराणसी पहुंचने के साथ ही उन्होंने महामना मदनमोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. उसके बाद सीएम योगी के साथ रोड शो किया.

Narendra Modi Varanasi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मेगा रोड शो किया. रोड शो की शुरुआत लंका चौक से हुई. रोड शो में प्रधानमंत्री के साथ उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे. पीएम मोदी वाराणसी से मौजूदा सांसद और उम्मीदवार हैं. कांग्रेस ने यूपी पार्टी प्रमुख अजय राय को वाराणसी से मैदान में उतारा है.

रोड शो के बाद पीएम मोदी ने की काशी विश्वनाथ की पूजा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में मेगा रोड शो किया. रोड शो खत्म करने के बाद उन्होंने काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा की. जब पीएम मोदी पूजा कर रहे थे, तब उनके साथ यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी गर्भगृह में मौजूद थे.

पीएम मोदी के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए वाराणसी में भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और समर्थक एकत्र हुए. पीएम मोदी के रोड शो में जनसैलाब उमड़ पड़ा है. सड़क के दोनों कतार पर खड़े होकर लोगों ने पीएम मोदी का स्वागत किया. रोड शो के दौरान मोदी-मोदी के नारे भी लग रहे हैं.

पीएम मोदी के रोड शो में नजर आया हमशक्ल

पीएम मोदी के रोड शो में लोगों का उत्साह चरम पर है. प्रधानमंत्री मोदी का एक हमशक्ल भी रोड शो में शामिल हुआ. उसने कहा, यह एक शानदार अनुभव था (पीएम मोदी का रोड शो देखना). पीएम मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे. वह वाराणसी से 10 लाख से ज्यादा वोट हासिल करेंगे.

वाराणसी के लोगों का क्या है कहना

वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो में शामिल एक स्थानीय महिला ने कहा, पिछले दस वर्षों में मैंने वाराणसी में बहुत विकास देखा है और यह सब पीएम मोदी के कारण है. मुझे उम्मीद है कि इस बार भी वह जीतेंगे. उम्मीद है कि वह सत्ता में आएंगे और लोगों का कल्याण करेंगे. मैं भीड़ देखकर मैं वास्तव में आश्चर्यचकित हूं. एक अन्य स्थानीय महिला ने कहा, पीएम मोदी को टक्कर देने वाला कोई नहीं है. वाराणसी बहुत बदल गया है. सब कुछ व्यवस्थित हो गया है. पीएम मोदी के रोड शो पर एक स्थानीय निवासी ने कहा, इतनी बढ़िया तैयारी पहले कभी नहीं हुई थी. करीब 4-5 किलोमीटर तक सारी तैयारियां हो चुकी हैं. लोगों का ये जनसैलाब ऐतिहासिक है.

रोड शो से पहले पीएम मोदी ने महामना की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने रोड शो से पहले वाराणसी में पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर श्रद्धांजलि अर्पित की. पीएम मोदी वाराणसी से मौजूदा सांसद और उम्मीदवार हैं. वह मंगलवार को लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अपना नामांकन दाखिल करेंगे.

प्रभु श्रीराम की इच्छा है कि उनका भक्त फिर देश का प्रधानमंत्री बने: मुख्यमंत्री योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी की जीत का दावा करते हुए सोमवार को कहा कि प्रभु श्रीराम भी यही चाहते हैं कि उनका परम भक्त एक बार फिर देश की सत्ता संभाले. सरैनी में भाजपा उम्मीदवार दिनेश प्रताप सिंह को चुनाव जिताने की अपील करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राहुल गांधी वोट मांगते हैं रायबरेली से, लेकिन उनको समर्थन पाकिस्तान से मिलता है. योगी आदित्यनाथ ने कहा, चौथे चरण के मतदान के साथ ही मोदी लहर अब सुनामी बन चुकी है.

Also Read: ‘पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी है तो पहना देंगे..’ पीएम मोदी ने कहा- लगता है इंडी गठबंधन ने भारत के खिलाफ सुपारी ली!

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें