26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”झारखंड सरकार को जनता की परवाह नहीं”, छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय ने झामुमो-कांग्रेस पर बोला हमला

छत्तीसगढ़ के सीएम विष्षुदेव साय ने झामुमो कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि झारखंड और छत्तीसगढ़ का निर्माण एक साथ हुआ. लेकिन छत्तीसगढ़ आगे निकल गया और यह राज्य पीछे रह गया..

साहिबगंज : राजमहल लोकसभा क्षेत्र में चुनाव को लेकर सभी प्रत्याशियों ने सारी ताकतें झोंक दी है. मुख्य प्रतिद्वंदी झामुमो और भाजपा के बड़े नेताओं का दौरा लगातार जारी है. इस बीच बुधवार को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय साहिबगंज के भोगनाडीह पहुंचे, जहां उनका स्वागत भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष रेणुका मुर्मू और कार्यकर्ताओं ने किया. दरअसल, विष्णुदेव साय राजमहल से भाजपा प्रत्याशी ताला मरांडी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करने के लिए गोपलाडीह फुटबॉल मैदान पहुंचे थे. जहां उन्होंने झामुमो और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि वर्तमान की झारखंड सरकार ने जमकर तरीके से अवैध पैसा कमाया और पैसों का पहाड़ खड़ा किया. सरकार के मंत्री के यहां से करोड़ों रूपये मिल रहे हैं. इस सरकार की जनता के प्रति जवाबदेह नहीं रह गयी है. उसे यहां की जनता की कोई फिक्र नहीं है.

झामुमो और कांग्रेस की सरकार कर रही जनता को गुमराह

विष्णुदेव साय ने आगे कहा कि वर्तमान झामुमो और कांग्रेस की सरकार जनता को गुमराह कर रही है. ये सिर्फ भ्रष्टाचारियों के हाथ को मजबूत कर यहां के खनिजों को लूटने में लगे हैं. उन्होंने कहा कि झारखंड और छत्तीसगढ़ का निर्माण एक साथ हुआ. लेकिन छत्तीसगढ़ आगे निकल गया और यह राज्य पीछे रह गया. इसीलिए अबकी बार यहां भाजपा की सरकार बनानी है. साथ ही केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार बनानी है. डबल इंजन की सरकार ही इस राज्य को गर्त से बाहर निकाल सकती है.

भाजपा प्रत्याशी ताला मरांडी के पक्ष में मांगा वोट

मौके पर विष्णुदेव साय ने भाजपा प्रत्याशी ताला मरांडी के पक्ष में वोट करने की अपील की. उन्होंने कहा कि केंद्र में पुन: नरेंद्र मोदी की सरकार बने और इस क्षेत्र का भी विकास हो इसके लिए ताला मरांडी को भारी मतों से जीताकर विजयी बनाना है. इस मौके पर अनुसूचित जनजाति के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह लोहरदगा लोकसभा से भाजपा के प्रत्याशी समीर उरांव, छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल, राजमहल लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी ताला मरांडी, अनुसूचित जनजाति के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष शिवशंकर उरांव, बरहेट मंडल अध्यक्ष मनीष भारती, भोगनाडीह मंडलअध्यक्ष विभीषण ठाकुर, खगेंद्र साह, उत्पल दत्त, संजय गुप्ता के अलावे अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे.

Also Read: छत्तीसगढ़ के नए सीएम होंगे विष्णुदेव साय, विधायक दल की बैठक में फैसला

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें