30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आदिवासी के नाम पर झामुमो-कांग्रेस ने झारखंड को लूटा, जमशेदपुर में बोले छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय

झारखंड की 4 लोकसभा सीटों पर वोटिंग से पहले छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने भाजपा उम्मीदवार विद्युत वरण महतो के लिए जमशेदपुर में रोड शो किया.

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि झारखंड की जनता ने झामुमो, कांग्रेस और राजद के वादों पर विश्वास कर राज्य की सेवा करने के लिए सत्ता सौंपी थी, लेकिन इस गठबंधन की सरकार ने राज्य के अधिकारियों के साथ सांठगांठ कर आदिवासी, दलित और पिछड़ों के विकास का पैसा लूटकर इसे लूटखंड में बदल दिया.

झारखंड की जनता भ्रष्टाचार और ध्वस्त कानून व्यवस्था से त्रस्त

छत्तीसगढ़ के सीएम ने कहा कि राज्य में नित नये भ्रष्टाचार के कारनामे और ध्वस्त कानून व्यवस्था से झारखंड की जनता त्रस्त हो चुकी है. जमशेदपुर में भाजपा प्रत्याशी विद्युत वरण महतो के समर्थन में रोड शो करने के पहले साकची स्थित होटल में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने ये बातें कहीं.

झारखंड और छत्तीसगढ़ दोनों जुड़वा भाई : विष्णुदेव साय

उन्होंने कहा कि झारखंड भगवान बिरसा मुंडा की पावन धरती है. झारखंड और छत्तीसगढ़ दोनों जुड़वा भाई हैं. पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी ने इन राज्यों का गठन किया. झारखंड उनका ननिहाल प्रदेश है. पूरा झारखंड प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने को लेकर उत्साहित है. झारखंड में डबल इंजन की सरकार नहीं होने से केंद्र की योजनाओं का सफल क्रियान्वयन नहीं हो पा रहा है, जिससे सही लोगों को सही तरीके से लाभ नहीं मिल पा रहा है.

Cg Cm Vishnu Deo Sai In Jamshedpur 1
जमशेदपुर लोकसभा क्षेत्र में भाजपा का रोड शो. फोटो : प्रभात खबर

झारखंड सरकार ने भ्रष्टाचार, अराजकता, नक्सलवाद को बढ़ावा दिया

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने कहा कि साढ़े चार साल में झामुमो, कांग्रेस और राजद सरकार ने सिर्फ भ्रष्टाचार, अराजकता और नक्सलवाद को बढ़ावा दिया. छत्तीसगढ़ की जनता को भी पांच साल में पता चल गया कि कांग्रेस सिर्फ बड़े वादे करने के बाद वादाखिलाफी ही करती है. संवाददाता सम्मेलन में भाजपा के नंदजी प्रसाद, सुधांशु ओझा, अनिल मोदी एवं प्रेम झा मौजूद रहे.

बोधि मंदिर मैदान से एग्रिको चौक तक छत्तीसगढ़ के सीएम का रोड शो

जमशेदपुर के सांसद और भाजपा प्रत्याशी विद्युत वरण महतो के समर्थन में गुरुवार को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने भव्य रोड शो किया. इस दौरान खुली जीप में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, सांसद विद्युत वरण महतो, छत्तीसगढ़ के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक समेत अन्य लोग मौजूद रहे.

बोधि मंदिर मैदान से चला रोड शो एग्रिको ट्रांसपोर्ट मैदान में खत्म

रोड शो साकची स्थित बोधि मंदिर मैदान से प्रारंभ होकर, डीसी ऑफिस गोलचक्कर के रास्ते, बंगाल क्लब गोलचक्कर, साकची गोलचक्कर से टेंपो स्टैंड के समीप वाले रास्ते से होकर स्ट्रेट माइल रोड, संजय मार्केट, रामलीला मैदान, बाराद्वारी, भालुबासा चौक, एग्रिको सिग्नल के रास्ते होकर एग्रिको स्थित ट्रांसपोर्ट मैदान में पहुंचकर संपन्न हुआ.

विद्युत वरण महतो के समर्थन में निकला रोड शो 2 घंटे तक चला

रोड शो को आमजन का पूरा समर्थन मिला. इसमें बड़ी संख्या में भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं के अलावा आम नागरिक शामिल हुए. इस दौरान सड़क के दोनों ओर हजारों की संख्या में खड़े लोग भाजपा के समर्थन में नारे लगा रहे थे. दो घंटे तक चले रोड शो में लोगों की जबरदस्त भीड़ और उत्साह देखने को मिला.

जमशेदपुर का वातावरण मोदीमय और भाजपामय

इस मौके पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साई ने कहा कि जमशेदपुर का वातावरण देखकर अत्यंत प्रसन्नता हो रही है. चारों तरफ का वातावरण मोदीमय और भाजपामय है. झारखंड के विभिन्न लोकसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी के समर्थन में आंधी चल रही है. जमशेदपुर सहित झारखंड की सभी सीटों पर भाजपा-एनडीए की जीत होगी. देश के विकास और सुरक्षित भविष्य के लिए एकमात्र विकल्प नरेंद्र मोदी हैं.

जमशेदपुर में विद्युत वरण महतो को मिलेगा अभूतपूर्व आशीर्वाद

उन्होंने कहा कि जमशेदपुर लोकसभा सीट पर सांसद विद्युत वरण महतो को जनता का अभूतपूर्व आशीर्वाद और समर्थन मिलेगा. 25 मई को इवीएम के क्रमांक 2 पर कमल के फूल निशान पर बटन दबाकर विद्युत वरण महतो को भारी मतों से विजयी बनायें.

जनता के अपार समर्थन और स्नेह से अभिभूत हूं : विद्युत वरण महतो

सांसद विद्युत वरण महतो ने कहा कि आज के रोड शो में जनता के अपार समर्थन और स्नेह से अभिभूत हूं. रोड शो चार जून के विजय की झांकी रही. इसमें उमड़ी भीड़ ने बता दिया कि जमशेदपुर की जनता नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने को आतुर है.

इसे भी पढ़ें

जमशेदपुर लोकसभा चुनाव: 2019 में विद्युतवरण महतो व समीर मोहंती थे साथ-साथ, 2024 के चुनावी रण में हैं एक-दूसरे के खिलाफ

झारखंड की 4 लोकसभा सीट के लिए प्रचार थमा, 25 को 93 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे 81.90 लाख वोटर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें