22.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गुजरात चुनाव 2022: …और जब एंबुलेंस के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने रोक दिया अपना काफिला, देखें PHOTO

पीएम मोदी ने अहमदाबाद शहर में 30 किलोमीटर से अधिक लंबा ‘रोड शो' किया. इस दौरान एक ऐसा वाकया हुआ जिसकी चर्चा तेज हो चली है. ‘रोड शो' के दौरान प्रधानमंत्री ने एंबुलेंस को रास्ता दिया जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Undefined
गुजरात चुनाव 2022:... और जब एंबुलेंस के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने रोक दिया अपना काफिला, देखें photo 6

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद शहर में 30 किलोमीटर से अधिक लंबा ‘रोड शो’ गुरुवार को किया. इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है. ‘रोड शो’ का वीडियो भी सामने आया है जिसमें सड़क के किनारे सैकड़ों लोग नजर आ रहे हैं. ये रोड शो नरोदा गांव से शुरू हुआ.

Undefined
गुजरात चुनाव 2022:... और जब एंबुलेंस के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने रोक दिया अपना काफिला, देखें photo 7

गुरुवार शाम लगभग पांच बजकर 20 मिनट पर रोड शो शुरू हुआ. ‘रोड शो’ के दौरान सड़क के दोनों ओर बड़ी संख्या में लोगों ने फूल बरसाकर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया. खास तौर पर डिजाइन किये गये वाहन पर खड़े होकर प्रधानमंत्री ने भीड़ की ओर हाथ हिलाकर उनका अभिवादन किया.

Undefined
गुजरात चुनाव 2022:... और जब एंबुलेंस के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने रोक दिया अपना काफिला, देखें photo 8

‘रोड शो’ अहमदाबाद के पूर्वी हिस्से से होकर गुजरा. शहर के पश्चिमी हिस्से में चांदखेड़ा क्षेत्र में आईओसी सर्कल पर ‘रोड शो’ समाप्त हुआ. ‘रोड शो’ हीरावाडी, हाटकेश्वर, मणिनगर, दनिलिम्दा, जीवराज पार्क, घाटलोदिया, नारनपुरा और साबरमती सहित शहर के विभिन्न हिस्सों से होकर गुजरा, जहां पीएम मोदी का इंतजार सैकड़ों लोग कर रहे थे.

Undefined
गुजरात चुनाव 2022:... और जब एंबुलेंस के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने रोक दिया अपना काफिला, देखें photo 9

‘रोड शो’ में अहमदाबाद शहर के साथ-साथ गांधीनगर-दक्षिण की 13 विधानसभा सीट को शामिल किया गया. गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण में गुरुवार को 89 सीट के लिए मतदान हुआ और दूसरे चरण में शेष 93 सीट के लिए मतदान होगा.

Undefined
गुजरात चुनाव 2022:... और जब एंबुलेंस के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने रोक दिया अपना काफिला, देखें photo 10

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने रोड शो के दौरान फिर एक बड़ी मिसाल पेश की. वह राजधानी अहमदाबाद में मेगा रोड शो कर रहे थे. इस बीच जब एक एंबुलेंस पीछे आयी तो उन्होंने अपना काफिला रोक दिया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें