27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : टैक्सी में बैठ कर पी रही थीं सिगरेट मना करने पर चालक की कर दी पिटाई

कोलकाता : सिगरेट हाथ में लिए टैक्सी में बैठी एक महिला यात्री को टैक्सी में सिगरेट पीने से मना करने पर उसने चालक की काफी पिटाई कर दी. घटना जादवपुर इलाके के बापूजीनगर में गुरुवार सुबह की है. इस घटना के बाद जादवपुर थाने के सामने टैक्सी खड़ी कर पुलिस ने मदद मांगी, जिसके बाद […]

कोलकाता : सिगरेट हाथ में लिए टैक्सी में बैठी एक महिला यात्री को टैक्सी में सिगरेट पीने से मना करने पर उसने चालक की काफी पिटाई कर दी. घटना जादवपुर इलाके के बापूजीनगर में गुरुवार सुबह की है.
इस घटना के बाद जादवपुर थाने के सामने टैक्सी खड़ी कर पुलिस ने मदद मांगी, जिसके बाद काफी देर तक दोनों महिलाओं को पूछताछ के लिए थाने में रोककर रखा गया. प्राथमिक पूछताछ में पुलिस को पता चला कि जादवपुर इलाके के बापूजीनगर से दो महिलाएं एक टैक्सी में हावड़ा जाने के लिए सवार हुई थीं. उनमें से एक महिला के हाथ में सिगरेट थी. वह टैक्सी में बैठकर सिगरेट पी रही थी. चालक को दिक्कत होने पर उसने महिला से सिगरेट नहीं पीने का आग्रह किया.
बताया जा रहा है कि इसपर महिला को अत्यधिक क्रोध आ गया और उसने चालक को एक नहीं, बल्कि दो-तीन थप्पड़ जड़ दी. इसके बाद चालक सीधे टौक्सी को जादवपुर थाने में लाकर पूरी घटना बतायी.
नवल ने की निंदा
एटक समर्थित पश्चिम बंगाल टैक्सी ऑपरेटर्स को-ऑर्डिनेशन कमेटी के संयोजक नवल किशोर श्रीवास्तव ने इस घटना को अमानवीय बताया. उन्हों‍ने कहा कि उन्होंने खुद जादवपुर थाने के प्रभारी पुलक कुमार दत्ता से बातचीत कर पूरी जानकारी ली है.
श्री श्रीवास्तव ने कहा कि जिस तरह किसी चालक द्वारा यात्री से दुर्व्यवहार करने पर चालक को कड़ी सजा दी जाती है. उसी तरह चालक पर हुए इस अत्याचार की भी वह कड़े शब्दों में निंदा करते हैं. उन्होंने चालक से मारपीट करनेवाले आरोपी यात्री के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें