1. home Hindi News
  2. business
  3. sbi news today in hindi sbi internet banking not working today sbi tolled why pkj

Bank Server Down : रविवार को बंद रहेगी SBI की इंटरनेट बैकिंग, योनो ऐप पर भी असर

भारतीय स्टेट बैंक ( SBI ) ने अलर्ट जारी कर बताया है कि एक दिन इंटरनेट बैकिंग सेवाओं sbi net banking पर असर पड़ेगा. इस दौरान ग्राहक इंटरनेट बैकिंग का इस्तेमाल नहीं कर सकेंगे. sbi bank news today अगर आप इस दिन किसी जरूरी काम की वजह से इंटरनेट बैकिंग का इस्तेमाल करना चाह रहे थे तो यह जानकारी आपके लिए है. sbi news today in hindi

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
SBI की इंटरनेट बैकिंग इस दिन नहीं करेगी
SBI की इंटरनेट बैकिंग इस दिन नहीं करेगी
फाइल फोटो

भारतीय स्टेट बैंक ( SBI ) ने अलर्ट जारी कर बताया है कि एक दिन इंटरनेट बैकिंग सेवाओं पर असर पड़ेगा. इस दौरान ग्राहक इंटरनेट बैकिंग का इस्तेमाल नहीं कर सकेंगे. अगर आप इस दिन किसी जरूरी काम की वजह से इंटरनेट बैकिंग का इस्तेमाल करना चाह रहे थे तो यह जानकारी आपके लिए है.

बैंक ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर यह जानकारी दी है जिसमें बताया हैकि रविवार 8 नवंबर, 2020 को उनकी इंटरनेट बैकिंग सेवा बंद रहेगी. बैंक इस दिन अपनी इंटरनेट सेवा को अपडेट कर रहा है इसलिए यह परेशानी होगी.

यह परेशानी सिर्फ इंटरनेट बैकिंग में होगी जबकि एटीएम से सभी प्रकार के लेनदेन किये जा सकेंगे. इंटरनेट बैकिंग को और बेहतर करने के लिए यह अपडेट किया जा रहा है. इस अपडेट की वजह से ग्राहकों को इस दिन परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

बैंक ने इस संबंध में पहले ही अलर्ट जारी कर चेतावनी दी है ताकि ग्राहक अपने सुविधा अनुसार पहले ही काम कर सकें. बैंक ने पहले ही ग्राहकों से अपील की है कि पहले ही इंटरनेट बैकिंग संबंधित सारे काम निपटा सकें. ऑनलाइन बैकिंग में एसबाआई की ऐप्स पर भी असर पड़ेगा एसबाआई के ऐप जैसे योनो ऐप और योनो लाइट में भी समस्या आ सकती है.

Posted By - Pankaj Kumar Pathak

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें