1. home Hindi News
  2. business
  3. rakesh jhunjunwala sold these stock of his portfolio know full details here prt

Rakesh Jhunjhunwala ने इन कंपनियों के बेचे शेयर, जानिए कितनी थी हिस्सेदारी, पढ़ें पूरी खबर

शेयर बाजार के बिग बुल राकेश झुनझुनवाला ने डेल्टा कॉर्प के साथ-साथ टाइटन और सेल में भी अपनी हिस्सेदारी कम कर दी है. झुनझुनवाला ने टाइटन में अपने स्टेक को 5.53 फीसद से घटाकर 5.05 फीसद कर दिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Rakesh Jhunjhunwala portfolio stock
Rakesh Jhunjhunwala portfolio stock
Social Media

Rakesh Jhunjhunwala Portfolio Stocks: वैश्विक बाजार में मिले जुले रुख के कारण घरेलू शेयर बाजार में बिकवाली का दौर जारी है. शेयर बाजार बीते 10 महीनों के सबसे निचले स्तर पर आ गया है. बाजार में बिकवाली इस कदर हावी है कि, शेयर मार्केट के बिग बुल राकेश झुझुनवाला ने भी अपने स्टॉक की बिकवाली शुरू कर दी है. बीते दिनों घरेलू बाजार के सबसे बड़े दिग्गज राकेश झुनझुनवाला ने अपने कई स्टॉक बेच दिए हैं.

किन शेयरों की झुनझुनवाला ने की है बिकवाली: शेयर बाजार के बिग बुल राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala ) अपने पोर्टफोलियो वाले स्टॉक में लगातार बिकवाली कर रहे हैं. झुनझुनवाला ने डेल्टा कॉर्प (Delta Corp), एस्कॉर्ट्स (Escorts), टाइटन (Titan), लुपिन ( Lupin) और सेल (Sail) के शेयरों की बिकवाली की है. यानी अब इन स्टॉक्स पर उनकी होल्डिंग घट गई है.

डेल्टा कॉर्प के बेचे शेयर: डेल्टा कॉर्प की ओर से एक्‍सचेंज को दी जानकारी के मुताबिक, राकेश झुझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) और उनकी पत्नी रेखा झुनझुनवाला (Rekha Jhunjhunwala) ने 14 जून तक डेल्टा कॉर्प में 75 लाख शेयर बेचे हैं. इस बिकवाली के बाद कंपनी में राकेश झुनझुनवाला की हिस्सेदारी 7.48 फीसदी से घटकर 3.36 फीसदी हो गई है. इसके अलावा झुनझुनवाला ने टाइटन में भी अपनी हिस्सेदारी कम की है.

टाइटन और सेल में भी कम की हिस्सेदारी: गौरतलब है कि शेयर बाजार के बिग बुल राकेश झुनझुनवाला ने डेल्टा कॉर्प के साथ-साथ टाइटन और सेल में भी अपनी हिस्सेदारी कम कर दी है. झुनझुनवाला ने टाइटन में अपने स्टेक को 5.53 फीसद से घटाकर 5.05 फीसद कर दिया है. झुनझुनवाला ने सरकारी स्टील कंपनी सेल (SAIL) में भी अपनी हिस्सेदारी को कम किया है.

नोट: शेयर की खरीद बिक्री में जोखिम है, खरीद-बिक्री संबंधी कुछ भी कदम उठाने से पहले अपने वित्तीय सलाहकार की राय जरूर ले लें.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें