1. home Hindi News
  2. business
  3. rakesh jhunjhunwala portfolio stock there is strong rise in sail share prt

राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में शामिल यह स्टॉक कर सकता है धमाल! तेजी के मिल रहे हैं संकेत

देश के दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो पर हर छोटे-बड़े निवेशकों की निगाह रहती है. इसी कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे है उनके पोर्टफोलियो में शामिल स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (SAIL, सेल) स्टॉक की जो आने आने समय में तेजी दिखा सकता है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
राकेश झुनझुनवाला की सेल में है 1.78 हिस्सेदारी
राकेश झुनझुनवाला की सेल में है 1.78 हिस्सेदारी
Twitter

Rakesh Jhunjhunwala portfolio Stock: देश के दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो पर हर छोटे-बड़े निवेशकों की निगाह रहती है. इसी कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे है उनके पोर्टफोलियो में शामिल स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (SAIL, सेल) स्टॉक की जो आने आने समय में तेजी दिखा सकता है. दरअसल, कुछ दिन पहले 90 से 95 रुपये तक बेस बनाने के बाद फिलहाल सेल 111.35 रुपये पर कारोबार कर रहा है.

बाजार के जानकारों का कहना है कि, स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड का शेयर आने वाले समय में अच्छा रिटर्न दे सकता है. निवेशक राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो वाला यह स्टॉक अगर 110 से 111 रुपये पहुंचने के बाद और तेजी दिखा सकता है. फिलहाल सेल का स्टॉक 111 रुपये के आसपास स्थिर हैं.

अभी और चढ़ेगा यह शेयर: शेयर बाजार के विशेषज्ञों का मानना है कि, रूस पर प्रतिबंधों के बाद स्‍टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया को मिडिल-ईस्‍ट के बाजारों में बिजनेस करने के नए-नए मौके मिलेंगे. जानकारों ने यह भी उम्मीद जताई है कि, अगले दो तिमाहियों में ही यह शेयर 144 रुपये के स्तर को छू सकता है.

गौरतलब है कि देश के जाने माने निवेशक राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में सेल के स्टॉक भी है. सेल के अक्टूबर-दिसंबर तिमाही 2021 के होल्डिंग पैटर्न के अनुसार सेल (SAIL) में राकेश झुनझुनवाला की होल्डिंग करीब साढ़े 4 करोड़ करोड़ की है. यानी राकेश झुनझुनवाला ने सेल पर मोटी रकम लगा रखी है. ऐसे में कुछ जानकारों की राय है कि सेल में निवेश करना मुनाफे का सौदा हो सकता है.

नोट: शेयर मार्केट जोखिमों के अधीन है. निवेश से पहले अपनी सूझबूझ के साथ बाजार की जानकारी ले लें. या किसी एक्सपर्ट की राय लें. खबर पढ़कर किसी भी शेयर पर निवेश की सलाह हम नहीं देते. इसके बाद भी अगर आप अगर इस शेयर की खरीद बिक्री करते हैं तो इसके लिए प्रभात खबर डॉट कॉम जिम्मेदार नहीं होगा.

Posted by: Pritish Sahay

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें