1. home Hindi News
  2. business
  3. indian railways estern railways latest news special trains will run daily from howrah to guwahati and jabalpur vwt

बंगाल के यात्रीगण कृपया ध्यान दें : हावड़ा से रोजाना न गुवाहाटी और जबलपुर के लिए खुलेंगी स्पेशल ट्रेन, आपको किसमें जाना है?

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
हावड़ा से चलेंगी विशेष रेलगाड़ियां.
हावड़ा से चलेंगी विशेष रेलगाड़ियां.
प्रतीकात्मक फोटो.

Indian Railways/Estern Railways Latest news : रेलगाड़ियों से सफर करने वाले पश्चिम बंगाल के यात्रीगण कृपया ध्यान दें. अब हावड़ा से रोजाना असम के गुवाहाटी और मध्यप्रदेश के जबलपुर के लिए स्पेशल ट्रेन खुलेंगी. अब आपको यह तय करना है कि आपको जबलपुर जाना है या फिर असम. यात्रियों की मांग को देखते हुए पूर्व रेलवे ने हावड़ा से रोजाना दो स्पेशल ट्रेन चलाने का फैसला किया है. ये दो स्पेशल ट्रेनें हावड़ा- गुवाहटी और हावड़ा-जबलपुर के बीच चलेंगी.

पूर्वी रेलवे की ओर से जानकारी के अनुसार, 02345/02346 हावड़ा-गुवाहाटी- हावड़ा स्पेशल ट्रेन (वाया डानकुनी) 5 अक्टूबर को हावड़ा से और 6 अक्टूबर को गुवाहटी से अपने गंतव्य के लिए रवाना होगी. इसके साथ ही, 02345, हावड़ा-गुवाहाटी ट्रेन हावड़ा से शाम 3.50 बजे को खुलेगी और दूसरे दिन सुबह 10.05 बजे गुवाहाटी पहुंचेगी.

वापसी में 02346, गुवाहाटी-हावड़ा स्पेशल ट्रेन दोपहर 12.20 बजे गुवाहाटी से खुलकर दूसरे दिन सुबह 5.25 बजे हावड़ा पहुंचेगी. इस ट्रेन में एसी, स्लीपर और सेकेंड क्लास कोच उपलब्ध होंगे. हावड़ा और गुवाहाटी के बीच यह ट्रेन बर्दवान, बोलपुर, शांति निकेतन, रामपुरहाट, न्यू फरक्का, मालदा टाउन, किशनगंज, न्यू जलपाईगुड़ी, न्यू कूचबिहार, न्यू अलीपुरद्वार, न्यू बोंगाईगांव और कामाख्या स्टेशन से होकर गुजरेगी. इन स्टेशनों पर इसका स्टापेज भी निर्धारित है.

वहीं, 01447/01448 जबलपुर-हावड़ा-जबलपुर स्पेशल ट्रेन 7 अक्टूबर को जबलपुर से और 9 अक्टूबर को हावड़ा से खुलेगी. 01447, जबलपुर-हावड़ा स्पेशल ट्रेन जबलपुर से रात 11.50 बजे खुलेगी और 3रे दिन सुबह 4.30 बजे हावड़ा स्टेशन पहुंचेगी. वापसी में 01448 हावड़ा-जबलपुर स्पेशल ट्रेन हावड़ा से दोपहर 1.10 बजे खुलेगी और दूसरे दिन दोपहर 2.25 बजे जबलपुर पहुंचेगी. इस ट्रेन में एसी, स्लीपर क्लास और सेकेंड क्लास कोच उपलब्ध होंगे. यह ट्रेन दोनों दिशाओं में बर्दवान, दुर्गापुर, रानीगंज, आसनसोल, कुल्टी और कुमारधुबी, बराकर स्टेशन सहित अन्य स्टेशनों पर रुकेगी.

Story writen By : J Kundan

Posted By : Vishwat Sen

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें