1. home Hindi News
  2. business
  3. heavy discount cashback offer yono app payments shopping by sbi yono state bank ka bumper offer march offers amazon 50 percent discount sasta saman prt

YONO Super Saving Days आज से शुरू, खरीदारी पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट, जानिए पूरी डिटेल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
YONO Super Saving Days:  योनो ऐप, बंपर डिस्काउंट
YONO Super Saving Days: योनो ऐप, बंपर डिस्काउंट
Twitter

YONO Super Saving Days, State Bank Of India, Special Offer, Heavy Discount: इस बार होली से पहले ही देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने अपने ग्राहकों को बड़ी सौगात दी है. जी हां.. अगर आप भारतीय स्टेट बैंक के योनो ऐप से खरीदारी करते है तो आपको भारी कैशबैक मिल रहा है. यह ऑफर कल से यानी गुरुवार से लेकर आने वाले चार दिनों तक रहेगा. तो अगर आप भी एसबीआई के योनो ऐप होल्डर हैं तो इस बेहतरीन मौके का आप भी फायदा उठा सकते हैं.

4 दिन के लिए स्पेशल ऑफर: भारतीय स्टेट बैंक अपने ग्राहकों के लिए 4 मार्च 2021 से लेकर 7 मार्च 2021 तक यह स्पेशल ऑफर दे रहा है. इस खास ऑफर योनो सुपर सेविंग डेज (YONO Super Saving Days) के जरिए इलेक्ट्रॉनिक्स, फर्नीचर, ट्रैवल के साथ साथ अमेजन से ऑनलाइन शॉपिंग करने पर कई तरह से बंपर डिस्काउंट मिलेगा. बता दें, पिछले कुछ महीनों से हर महीने की शुरुआत में SBI ऐसा ही स्पेशल ऑफर निकाल रहा है.

3 करोड़ से ज्यादा यूजर्स को मिलेगा फायदा: एसबीआई के योनो ऐप पर दिए जा रहे इस ऑफर से करीब साढ़े 3 करोड़ से ज्यादा लोगों को फायदा मिलेगा. हालांकि, एसबीआई की ओर से यह भी कहा गया है कि कैशबैक पाने के लिए ग्राहक को बैंक के तय नियम और शर्तों का पालन भी करना होगा.

कौन कौन से ब्रांड पर मिलेगा कैशबैक: एसबीआई के कैशबैक ऑफर का फायदा कई ब्रांड्स पर मिलेगा. जिनमें अमेजन (Amazon), अपोलो (Apollo), ओयो (OYO), रेमण्ड(Raymond) समेत और कई कंपनयों के ब्रांड्स शामिल है. इन ब्रांड्स पर एसबीआई के योनो ऐप से खरीदारी करने पर बैंक की ओर से ऑफर मिलेंगे.

7.4 करोड़ लोगों ने डाउनलोड किया है योनो एप: बीते कुछ समय से यूजर्स के बीच एसबीआई के योनो एप की चलन काफी बढ़ा है. एसबीआई के रिटेल एंड डिजिटल बैंकिंग के एमडी सीएस सेट्टी ने योनो ऐप के बारे बताया कि योनो सुपर सेविंग डेज को यूजर्स के हिसाब से डिजाइन किया गया है. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स में यह बात कही जा रही है कि बीते तीन सालों में 7.4 करोड़ लोगों ने योनो ऐप डाउनलोड किया है. हालांकि, फिलहाल योनो के 3.45 करोड़ से ज्‍यादा रजिस्टर्ड यूजर हैं.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें