35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मारुति सुजुकी ने कार की कीमतें 12,000 रुपये तक बढाई

नयी दिल्ली : देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने अपने सभी माडल के वाहनों के दामशनिवारको 12,000 रुपये तक बढ़ा दिये. इससे पहले, होंडा, टोयोटा किर्लोस्कर मोटर, टाटा मोटर्स और स्कोदा इसी महीने से अपने वाहनों के दाम पहले ही बढ़ा चुकी हैं. कंपनी ने एक बयान में कहा कि उसकी […]

नयी दिल्ली : देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने अपने सभी माडल के वाहनों के दामशनिवारको 12,000 रुपये तक बढ़ा दिये. इससे पहले, होंडा, टोयोटा किर्लोस्कर मोटर, टाटा मोटर्स और स्कोदा इसी महीने से अपने वाहनों के दाम पहले ही बढ़ा चुकी हैं.

कंपनी ने एक बयान में कहा कि उसकी प्रवेश स्तरीय आल्टो 800 से प्रीमियम क्रॉसओवर एस-क्रॉस तक की कीमत में औसत वृद्धि 1,000 रुपये से 4,000 रुपये के बीच है. इसके अलावा, कंपनी ने हाल ही में पेश प्रीमियम हैचबैक बलेनो की कीमत में 5,000 रुपये से लेकर 12,000 रुपये तक की वृद्धि की है.

कंपनी इस समय 2.52 लाख रुपये से लेकर 13.74 लाख रुपये के बीच कीमत में अपने वाहनों की बिक्री करती है. बलेनो की दिल्ली शोरुम में कीमत 4.99 लाख रुपये से 8.11 लाख रुपये के बीच है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें