26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

स्‍वतंत्रता दिवस पर विदेशी एयरलाइंस भी देंगे किराये में छूट

नयी दिल्‍ली: भारतीय और वैश्विक विमानन कंपनियां 68वें स्वतंत्र दिवस पर सीमित अवधि के लिए किराए में छूट की पेशकश कर रही हैं. कई विदेशी एयरलाइंस विदेश यात्रा पर जाने वाले भारतीय यात्रियों को 20 प्रतिशत से 32 प्रतिशत तक छूट की पेशकश कर रही हैं. ये विमान कंपनियां दे रहीं हैं छूट किराए में […]

नयी दिल्‍ली: भारतीय और वैश्विक विमानन कंपनियां 68वें स्वतंत्र दिवस पर सीमित अवधि के लिए किराए में छूट की पेशकश कर रही हैं. कई विदेशी एयरलाइंस विदेश यात्रा पर जाने वाले भारतीय यात्रियों को 20 प्रतिशत से 32 प्रतिशत तक छूट की पेशकश कर रही हैं.

ये विमान कंपनियां दे रहीं हैं छूट

किराए में छूट की पेशकश करने वाली घरेलू विमानन कंपनियों में जेट एयरवेज, इंडिगो, स्पाइसजेट और गोएयर शामिल हैं. जहां ब्रिटिश एयरवेज भारत से ब्रिटेन व अमेरिका की यात्रा के लिए प्रथम दर्जे व बिजनेस क्लास के किराए पर 15 प्रतिशत छूट की पेशकश कर रही है, वहीं इसकी प्रतिस्पर्धी वर्जिन एटलांटिक ने ‘फ्रीडम आफर’ स्कीम पेश की है जिसमें ब्रिटेन जाने वाले यात्रियों को प्रीमियम इकोनामी व अपर क्लास में मूल किराए का महज 68 प्रतिशत भुगतान करना होगा. यूरोपीय एयरलाइन एयर फ्रांस.केएलएम किराए में 20 प्रतिशत छूट की पेशकश कर रही है. इसी तरह, कतर एयरवेज किराए में 25 प्रतिशत छूट की पेशकश कर रही है.

घरेलू विमानन कंपनियों में स्पाइसजेट ने देशभर में यात्रा के लिए 1,947 रुपये के विशेष किराए की पेशकश की है. वहीं गो एयर मूल किराए में 680 रुपये की छूट दे रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें