23.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Sony और Xender साथ मिलकर लायेंगे Netflicks का भारतीय अवतार

नयी दिल्ली : मोबाइल पर फाइलों के हस्तांतरण की ऑफलाइन सुविधा देने वाली कंपनी जेंडर और फिल्म क्षेत्र की सोनी पिक्चर्स ने ऑनलाइन फिल्म साझा करने के लिए गठजोड़ किया है. जेंडर इसके लिए अपने मंच पर एक अलग से ‘मूवी चेन प्रोजेक्ट’ शुरू किया है. इस पर उसके उपयोक्ता कम दाम पर ऑनलाइन फिल्म […]

नयी दिल्ली : मोबाइल पर फाइलों के हस्तांतरण की ऑफलाइन सुविधा देने वाली कंपनी जेंडर और फिल्म क्षेत्र की सोनी पिक्चर्स ने ऑनलाइन फिल्म साझा करने के लिए गठजोड़ किया है.

जेंडर इसके लिए अपने मंच पर एक अलग से ‘मूवी चेन प्रोजेक्ट’ शुरू किया है. इस पर उसके उपयोक्ता कम दाम पर ऑनलाइन फिल्म देख सकेंगे. जेंडर ने एक विज्ञप्ति में बताया कि सोनी उसके साथ गठजोड़ करने वाला मुख्यधारा का छठा स्टूडियो है.

इससे पहले जेंडर ने पीवीआर, ईरोज, यशराज फिल्म, शेमारू और वायकॉम 18 के साथ भी इस तरह का गठजोड़ किया है. जेंडर के मंच पर 1000 से ज्यादा नयी और लोकप्रिय बॉलीवुड एवं हॉलीवुड फिल्में मौजूद हैं.

इन फिल्मों को प्रति फिल्म 10 से 50 रुपये खर्च करके देखा जा सकता है. इसके लिए उपयोक्ताओं को कोई मासिक सब्सक्रिप्शन शुल्क नहीं देना होगा.

इस बारे में सोनी पिक्चर्स के वरिष्ठ अधिकारी गौरव नागपाल ने कहा, इससे पहले चीन की कंपनियां भारतीय बाजार में केवल भारतीय फिल्में आयात एवं चीनी फिल्मों के निर्यात में ही मदद करती थीं. लेकिन अब जेंडर ने अपने लाखों भारतीय उपयोक्ताओं के लिए विकेंद्रीकृत एक फोन से दूसरे फोन पर ऑफलाइन फिल्म वितरण का नया मॉडल विकसित किया है.

जेंडर के मूवी चेन प्रोजेक्ट के संस्थापक पीटर जियांग ने कहा कि उनकी कंपनी विभिन्न देशों में फिल्म स्टूडियो कारोबार करने वाली कंपनियों के साथ काम करने के अवसर तलाशेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें