38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

AIRCEL के ग्राहकों के लिए BSNL लेकर आया सौगात, ऐसे करें Port-In…!

रांची : दिवालिया घोषित होने के बाद बंद हो चुकी दूरसंचार कंपनी के परेशान ग्राहकों के लिए बीएसएनएल एक सौगात लेकर आया है. बीएसएनएल, एयरसेल के ग्राहकों को पोर्ट कराने पर कई ऑफर दे रहा है. झारखंड-बिहार में भारत दूरसंचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) विशेष अभियान के तहत जगह-जगह सहायता केंद्र और काउंटर खोलकर एयरसेल नंबरों […]

रांची : दिवालिया घोषित होने के बाद बंद हो चुकी दूरसंचार कंपनी के परेशान ग्राहकों के लिए बीएसएनएल एक सौगात लेकर आया है. बीएसएनएल, एयरसेल के ग्राहकों को पोर्ट कराने पर कई ऑफर दे रहा है. झारखंड-बिहार में भारत दूरसंचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) विशेष अभियान के तहत जगह-जगह सहायता केंद्र और काउंटर खोलकर एयरसेल नंबरों को पोर्ट कर रहा है.

काउंटर पर ग्राहकों को हर प्रकार की जानकारी दी जा रही है और उन्‍हें एमएनपी की सुविधा भी प्रदान की जा रही है. एयरसेल में नेटवर्क नहीं आने से पोर्ट नंबर नहीं मिल पाने की ग्राहकों की समस्‍या का भी समाधान बीएसएनएल ने निकाल लिया है. कोई भी ग्राहक अपने दूसरे नंबर से एयरसेल का पोर्ट कोड पा सकता है.

कई ऑफर्स की घोषणा

बीएसएनएल झारखंड-बिहार ने एयरसेल नंबर पोर्ट कराने वाले ग्राहकों के लिए कई ऑफर की भी घोषणा की है. इसके तहत एयरसेल के ग्राहक के बीएसएनएल में आने पर उन्हें सात दिनों तक मुफ्त अनलिमिटेड कॉल की सुविधा मिलेगी. एक जीबी डाटा 15 दिनों तक इस्तेमाल करने की सुविधा भी दी जा रही है. इसके अलावा 50 रुपये का टॉकटाइम भी दिया जा रहा है.

ऐसे पायें पोर्ट-इन कोड

एयरसेल के ग्राहक, जिनका नंबर बंद हो गया है. वे बीएसएनएल की ओर से जारी यूआरएल 35.154.143.159 का उपयोग कर पोर्ट-इन कोड प्राप्‍त कर सकते हैं. इसके लिए सर्च इंजन गूगल पर इस न्‍यूमेरिक यूआरएल का उपयोग करें. क्लिक करने पर एक डायलॉग बॉक्‍स खुलेगा. इसमें ग्राहक अपना मोबाइल नंबर और सिम कार्ड का अंतिम पांच डिजिट नंबर दर्ज करें. उसके बाद सर्कल चुनें और जेनरेट यूपीसी ऑप्‍शन को क्लिक कर दें. वहीं आपको यूपीसी कोड प्राप्‍त होगा, जिसका इस्‍तेमाल कर आप बीएसएनएल में अपना नंबर पोर्ट करा सकेंगे.

जारी किया टॉल फ्री नंबर

बीएसएनएल ने ग्राहकों की परेशानी के समाधान के लिए 24*7 टॉल फ्री नंबर भी जारी किया है. टॉल फ्री नंबर 18001801503 है. इसके साथ ही झारखंड बिहार के ग्राहकों के लिए एक मोबाइल नंबर 9431711063 भी जारी किया गया है. इसपर कॉल कर ग्राहक अधिक जानकारी प्राप्‍त कर सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें