20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

#JharkhandBihar एयरसेल ग्राहकों के लिए BSNL ने खोला पिटारा, ऑफर्स की बरसात

रांची : बंद हुए एयरसेल के ग्राहकों के लिए बीएसएनएन ने पिटारा खोल दिया है. झारखंड में भारत दूरसंचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) विशेष अभियान के तहत जगह-जगह पर सहायता केंद्र और काउंटर खोलकर एयरसेल नंबरों को पोर्ट कर रहा है. काउंटर पर ग्राहकों को हर प्रकार की जानकारी दी जा रही है और उन्‍हें एमएनपी […]

रांची : बंद हुए एयरसेल के ग्राहकों के लिए बीएसएनएन ने पिटारा खोल दिया है. झारखंड में भारत दूरसंचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) विशेष अभियान के तहत जगह-जगह पर सहायता केंद्र और काउंटर खोलकर एयरसेल नंबरों को पोर्ट कर रहा है. काउंटर पर ग्राहकों को हर प्रकार की जानकारी दी जा रही है और उन्‍हें एमएनपी की सुविधा भी प्रदान की जा रही है.

बीएसएनएल झारखंड-बिहार ने एयरसेल नंबर पोर्ट कराने वाले ग्राहकों के लिए कई ऑफर की भी घोषणा की है. इसके तहत एयरसेल के ग्राहक के बीएसएनएल में आने पर उन्हें सात दिनों तक मुफ्त अनलिमिटेड कॉल की सुविधा मिलेगी. एक जीबी डाटा 15 दिनों तक इस्तेमाल करने की सुविधा भी दी जा रही है. इसके अलावा 50 रुपये का टॉकटाइम भी दिया जा रहा है.

बीएसएनएल की ओर से विशेष व्यवस्था के तहत पोर्ट इन करने वाले ग्राहकों के लिए 24*7 टॉल फ्री नंबर 18001801503 उपलब्ध कराया गया है. इस नंबर पर ग्राहक कॉल कर अधिक जानकारी प्राप्‍त सकते हैं. यूपीसी कोड लेने में आये दिक्कतों का समाधान भी पा सकते हैं.

बीएसएनएल झारखंड के महाप्रबंधक रामाश्रय प्रसाद ने बताया कि एयरसेल के ग्राहकों का स्वागत है. एयरसेल के ग्राहकों को हर संभव सहायता देने के लिए तत्पर हैं, ताकि उन्‍हें कोई परेशानी नहीं हो. ज्ञात हो कि एयरसेल ने पूरे भारत में अपनी सेवाएं बंद कर दी है. कंपनी ने खुद को दिवालिया घोषित कर दिया है. इससे एयरसेल के ग्राहकों को परेशानी हो रही है. अधिक जानकारी के लिए बीएसएनएल के अधिकारी को 9431711063 पर कॉल किया जा सकता है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें