30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आंधी-तूफान से महुआटांड़ क्षेत्र में ब्लैक ऑउट, बारीडारी में गिरे दर्जनों बिजली के खंभे और उखड़े पेड़

महुआटांड़ : शनिवार की रात तेज आंधी-तूफान से महुआटांड़ थाना व जगेश्वर विहार थाना क्षेत्र के करीब नौ पंचायतों में बिजली गुल हो गयी है. क्षेत्र में ब्लैक ऑउट की स्थिति बनी हुई है. तेज हवा व आंधी से बारीडारी पंचायत में भारी नुकसान की खबर है. यहां ग्रामीणों के दावे के अनुसार, बारीडारी में […]

महुआटांड़ : शनिवार की रात तेज आंधी-तूफान से महुआटांड़ थाना व जगेश्वर विहार थाना क्षेत्र के करीब नौ पंचायतों में बिजली गुल हो गयी है. क्षेत्र में ब्लैक ऑउट की स्थिति बनी हुई है. तेज हवा व आंधी से बारीडारी पंचायत में भारी नुकसान की खबर है. यहां ग्रामीणों के दावे के अनुसार, बारीडारी में करीब चार बिजली के खंभे व तार गिर गये हैं. एक खंभा महुआटांड़-बारीडारी मुख्य पथ पर गिरा है. जिससे आवागमन में ग्रामीणों को परेशानी हो रही है. तो इसी पंचायत के तिरला में ग्रामीणों के मुताबिक, एक दर्जन से अधिक बिजली के खंभे या तो गिर गये हैं या टेढ़े हो गये हैं.

इस कारण से क्षेत्र में बिजली गुल हो गयी है. बताया गया कि बारीडारी में एक सौ वर्ष पुराना बरगद का पेड़ भी उखड़ गया. इसके अलावे जहां-तहां पेड़ गिरे पड़े हैं. बिजली नहीं रहने से ग्रामीण परेशान हैं. विभाग से अविलंब पहल कर बिजली बहाल करने की मांग कर रहे हैं.

इन पंचायतों में ब्लैक ऑउट
महुआटांड़, बारीडारी, बड़कीपुन्नू, धवैया, कंडेर, तिलैया, पचमो, टीकाहारा, कुंदा में बिजली गुल है. जबकि, ललपनिया के भी कई गांवों में बिजली नहीं है. कई जगहों पर बिजली आ-जा रही थी. स्टेबल नहीं हो पा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें