27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Xiaomi Sale : 3 मिनट में बिके 1.5 लाख Redmi Y1 और Y1 Lite स्मार्टफोन, इस दिन होगी अगली SALE

स्मार्टफोन बनानेवाली चीन की कंपनी शाओमी की नयी Y सीरीज के बजट स्मार्टफोन Redmi Y1 और Redmi Y1 Lite बुधवार को पहली बार बिक्री के लिए पेश किये गये. पहली बार सेल के लिए उपलब्ध हुए दोनों ही फोन के डेढ़ लाख यूनिट को महज 3 मिनट में अमेजन इंडिया और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट […]

स्मार्टफोन बनानेवाली चीन की कंपनी शाओमी की नयी Y सीरीज के बजट स्मार्टफोन Redmi Y1 और Redmi Y1 Lite बुधवार को पहली बार बिक्री के लिए पेश किये गये.

पहली बार सेल के लिए उपलब्ध हुए दोनों ही फोन के डेढ़ लाख यूनिट को महज 3 मिनट में अमेजन इंडिया और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट Mi.com पर सेल किया गया.

इस बात की जानकारी शाओमी इंडिया के हेड और शाओमी के वाइस प्रेसिडेंट मनु कुमार जैन ने दी है. मनु कुमार जैन ने ट्वीट कर कहा कि महज 3 मिनट में शाओमी Redmi Y1 और Y1 Lite के डेढ़ लाख यूनिट सेल हुए.

उन्होंने ट्वीट कर मी फैंस को उनके प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया कहा. इतना ही नहीं, उन्होंने दोनों स्मार्टफोन के लिए अगली सेल की जानकारी भी दी.

मनु के अनुसार Redmi Y1 और Redmi Y1 Lite की अगली सेल 15 नवंबर को दोपहर 12 बजे ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया और Mi.com पर होगी.

भारत में ये दोनों स्मार्टफोन 2 नवंबर को लांच किये गये थे. बताते चलें कि शाओमी Redmi Y1 Lite की कीमत 6,999 रुपये है. वहीं, शाओमी Redmi Y1 दो वेरिएंट में पेश किया गया था.

इसका पहला वेरिएंट 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी कीमत 8,999 रुपये है. दूसरा वेरिएंट 4जीबी रैम के साथ 64जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ है, जिसकी कीमत 10,999 रुपये रखी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें