Advertisement

ranchi

  • Apr 26 2017 5:37PM

VIDEO : दहेज के लोभी दुल्‍हे ने निकाह के समय मांगी 'पल्‍सर', मिली जूतों की माला

VIDEO : दहेज के लोभी दुल्‍हे ने निकाह के समय मांगी 'पल्‍सर', मिली जूतों की माला

रांची : दहेज के लोभी दुल्‍हे को दुल्‍हन ने निकाह के कुछ ही घंटों बाद तलाक दे दिया. मामला रांची के चंदवे गांव की है. पिठोरिया थाना क्षेत्र में पड़ने वाले इस गांव में दुल्‍हन रुबाना परवीन की बारात धूमधाम से सजी थी. निकाह के समय दुल्‍हे ने अपनी लोभी मन का परिचय देते हुए दुल्‍हन के पिता से बल्‍सर बाइक की मांग कर दी. 

 

बस फिर क्‍या था. दुल्हन ने तत्‍काल दुल्‍हे के साथ जीवन गुजारने से इनकार कर दिया और तलाक की मांग कर दी. दुल्हन की इस साहसी कदम को देखते हुए गांववालों ने दूल्हे को जूते की माला पहना दी.  चंद मिनटों में फूल की माला से लदे दूल्हे के गले में जूते की माला थी. 

 

चन्दवे की रहने वाली रूबाना परवीन की मंगलवार 25 अप्रैल की रात को मुमताज अंसारी पिता, अयूब अंसारी, ग्राम-पोस्ट- सांगी, थाना- सिकिदिरी, जिला रांची से शादी होनी थी. बारात वाले भी चन्दवे गांव पहुंच गये थे. चारों तरफ खुशी का माहौल था. अचानक लड़का पक्ष के तरफ से यह कहा गया कि लड़के को पैसन प्रो मोटरसाइकिल नहीं, बल्कि पल्‍सर मोटरसाइकिल चाहिए. 

ये भी पढ़ें... रांची : अब 656 एकड़ में बनेगी स्मार्ट सिटी

इस मांग से लड़की वालों के होश उड़ गये. एक छोटी सी चाय की दुकान चलाने वाले दुल्हन के पिता बशीरुद्दीन अंसारी ने दुल्‍हे से कहा कि आप तो पैशन प्रो खुद शो रूम जाकर अपनी पसंद से खरीदी हैं. सब कुछ आपकी मर्जी से चल रहा है. फिर अचानक इतनी रात को यह बात कहां से आ गयी. इस पर वर पक्ष वाले वधू पक्ष से उलझ पड़े. बात बिगड़ गयी. 

जब दूल्‍हे की मनमानी की बात दुल्हन को पता चली तो दुल्‍हन ने खुद लड़के से रिश्ता तोड़ दिया और कहा कि मुझे लालची और दहेज के लोभी लड़के के साथ जीवन नहीं गुजारना है. दुल्हन ने खुद दूल्हे से तलाक ले लिया.

ये भी पढ़ें... विधायक चमरा लिंडा के अनुसेवक को शादी के मंडप से उठाकर ले गये नक्सली

Advertisement

Comments

Advertisement