37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार : नोटबंदी से पहले भाजपा पर कई एकड़ जमीन खरीदने का आरोप, जदयू ने की जांच की मांग

पटना : नोटबंद के केंद्र सरकार के फैसले के ठीक पहले के महीनों में बिहार के कई जिलों में भाजपा के नेताओं पर जमीन खरीदने का कथिततौर पर आराेप लगाया गया है. जमीन खरीदारी के मामले पर जदयू ने प्रतिक्रिया देते हुए मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है. जदयूनेकहा कि इस मामले में […]

पटना : नोटबंद के केंद्र सरकार के फैसले के ठीक पहले के महीनों में बिहार के कई जिलों में भाजपा के नेताओं पर जमीन खरीदने का कथिततौर पर आराेप लगाया गया है. जमीन खरीदारी के मामले पर जदयू ने प्रतिक्रिया देते हुए मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है. जदयूनेकहा कि इस मामले में सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में जांचहोनी चाहिए.

https://twitter.com/JanatadalU/status/801782758360096768

जदयू की ओर सेइसमामलेमें ट्वीट कर लिखा गया है कि नोटबंदी के फैसले से ठीक पहले बिहार के कई जिलों के भाजपाने पार्टी कार्यालय के निर्माणको लेकर भारी मात्रा में कंस्ट्रक्शन मैटेरियलकेलिए एडवांस में पेमेंट किया है. जदयू ने आरोप लगाया लेते हुए कहा है कि नोटबंदी के फैसले की जानकारी भाजपा के कई नेताओं को हो चुकी थी और इसी कड़ी में कालाधन को खपाने के लिए यह कदम उठाया गया.

https://twitter.com/JanatadalU/status/801775953248718848

दरअसल, यहां के एक स्थानीय न्यूज चैनलद्वारा अपनी रिपोर्ट में इस मामले काे उजागर करते हुए दिखायागयाकिप्रदेश भाजपाकेकई नेताओं के नाम परयहांके कईजिलोंमें करोड़ों की जमीन खरीदी गयी है.इन जमीनों की खरीदारी सितंबर व अक्टूबर महीने में सबसे ज्यादा हुई है. रिपोर्ट में जिलेवार आंकड़ा पेश करने के साथ ही पार्टी नेताओं के नाम भी बताये गये है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें