29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO: वाघेला ने नहीं दिया अहमद पटेल को वोट, कहा- कांग्रेस को वोट देने से कोई फायदा नहीं

undefined अहमदाबाद: गुजरात में राज्यसभा की तीन सीटों के लिए मतदान जारी है. मतदान करने के बाद पूर्व कांग्रेस नेता शंकर सिंह वाघेला ने कहा कि मैंने अहमद पटेल के पक्ष में वोट नहीं डाला है. कांग्रेस को वोट देने का कोई मतलब ही नहीं है. हालांकि उन्होंने आगे यह भी कहा कि मुझे अहमद […]

undefined

अहमदाबाद: गुजरात में राज्यसभा की तीन सीटों के लिए मतदान जारी है. मतदान करने के बाद पूर्व कांग्रेस नेता शंकर सिंह वाघेला ने कहा कि मैंने अहमद पटेल के पक्ष में वोट नहीं डाला है. कांग्रेस को वोट देने का कोई मतलब ही नहीं है. हालांकि उन्होंने आगे यह भी कहा कि मुझे अहमद पटेल को वोट न देने का अफसोस है.

वाघेला ने कहा ने कहा कि जब कांग्रेस जीतने वाली नहीं है तो उसे वोट देने से क्या फायदा…मैंने कांग्रेस को वोट नहीं दिया… उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समर्थन में 40 एमएलए भी नहीं और कांग्रेस को अहमद भाई के रेप्युटेशन से खिलवाड़ नहीं करना चाहिए. 5 बजे सब पता चल जाएगा.

गुजरात राज्यसभा चुनाव : दो ‘मित्रों’ के बीच वाघेला ने साधी रणनीतिक चुप्पी, बढ़ायी बेचैनी

उधर, राज्यसभा के लिए कांग्रेस उम्मीदवार अहमद पटेल इस चुनाव में अपनी जीत पक्की मान रहे हैं. उन्होंने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है, पार्टी को भरोसा है कि हम चुनाव जीतने जा रहे हैं. चुनाव के रिजल्ट का इंतजार कीजिए, सब साफ हो जाएगा. आपको बता दें कि राज्यसभा के लिए गुजरात की तीन सीटों के लिए चार उम्मीदवार मैदान पर हैं. इनमें कांग्रेस से एकमात्र उम्मीदवार अहमद पटेल हैं जबकि भाजपा की ओर से अमित शाह और स्मृति ईरानी के अलावा बलवंत सिंह राजपूत उम्मीदवार हैं.

गौर हो कि बलवंत सिंह ने हाल में ही कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थामा है. कांग्रेस के गुजरात में 57 विधायक थे, जिसमें छह पार्टी से इस्तीफा दे चुके हैं. छह में से तीन भाजपा में शामिल हो चुके हैं. अहमद पटेल को चुनाव जीतने के लिए 46 वोटों की जरूरत है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें