34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा ने दी सांसदों को चेतावनी कहा, ना दें विवादास्पद बयान

नयी दिल्ली: संसद सत्र में सक्रियता से हिस्सा लेने का सुझाव देते हुए भाजपा ने आज अपने सांसदों को विवादास्पद बयान और टिप्पणियां देने से बचने की ताकीद देते हुए चेतावनी दी कि ऐसा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी. सूत्रों ने बताया कि आज भाजपा संसदीय दल की बैठक के दौरान संसदीय कार्य […]

नयी दिल्ली: संसद सत्र में सक्रियता से हिस्सा लेने का सुझाव देते हुए भाजपा ने आज अपने सांसदों को विवादास्पद बयान और टिप्पणियां देने से बचने की ताकीद देते हुए चेतावनी दी कि ऐसा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी. सूत्रों ने बताया कि आज भाजपा संसदीय दल की बैठक के दौरान संसदीय कार्य मंत्री वेंकैया नायडू ने यह चेतावनी दी. यह बात ऐसे समय में आई है जब पिछले सत्र के दौरान और उसके बाद भी भाजपा के कुछ सदस्यों द्वारा विवादास्पद बयान दिये जाने के कारण पार्टी और सरकार को असहज स्थिति का सामना करना पडा था.

सूत्रों के अनुसार, बैठक में संसदीय कार्य मंत्री वेंकैया नायडू ने बैठक में पार्टी के सभी सांसदों को चेतावनी दी कि अगर किसी ने विवादास्पद बयान या टिप्पणियां की तो उनके खिलाफ कडी कार्रवाई की जायेगी.नायडू ने पार्टी सांसदों से यह ध्यान रखने को कहा है कि उनकी बातों से कोई नकारात्मक ध्वनि नहीं निकले और कोई नकारात्मक बयान नहीं आए. इसके साथ ही पार्टी सांसदों से अनुशासन बनाये रखने को कहा गया है.

सूत्रों ने बताया कि बैठक के दौरान प्रधानमंत्री ने कहा कि यह महत्वपूर्ण सत्र है, इस सत्र में देश के महत्वपूर्ण विषय सामने आयेंगे और देश के विकास को नई दिशा मिल सकेगी. पार्टी के सभी सांसदों को इस सत्र में महत्वपूर्ण भूमिका निभानी है. सभी सांसदों को संसद सत्र के दौरान विभिन्न गतिविधियों एवं कार्यो में सक्रियता से हिस्सा लेना चाहिए और रचनात्मक भूमिका निभानी चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें