26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अमित शाह ने गिनायी केंद्र सरकार की उपलब्धियां, यूपी सरकार पर साधा निशाना

गाजियाबाद : भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार कोप्रदेश कार्यसमिति की बैठक में केंद्र सरकार की जमकर तारीफ की. उन्होंने बताया कि किस तरह नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विदेश में भारत का मान सम्मान बड़ रहा है. दस साल पहले भारत के प्रधानमंत्री को इतना महत्व नहीं मिलता था, जितना […]

गाजियाबाद : भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार कोप्रदेश कार्यसमिति की बैठक में केंद्र सरकार की जमकर तारीफ की. उन्होंने बताया कि किस तरह नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विदेश में भारत का मान सम्मान बड़ रहा है. दस साल पहले भारत के प्रधानमंत्री को इतना महत्व नहीं मिलता था, जितना आज उन्हें मिल रहा है. शाह ने कहा, भले ही विरोधी सरकार को कोस रहे हैं, लेकिन गंगा स्वच्छता अभियान और बेटी बचाओ अभियान सरकार की उपलब्धि बयां करते हैं.

भाजपा अध्यक्ष ने निवेश और रोजगार के लिए उठाये जा रहे सरकार के कदमों का भी जिक्र प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में किया. उन्होंने कहा, मेक इन इंडिया का जोरदार असर हो रहा है 3500 विदेशी उद्यमियों ने भारत में उद्योग लगाने की इच्छा जताई है. इस बैठक में शाह उत्तर प्रदेश सरकार पर हमला करना नहीं भूले उन्होंने कहा, केद्र सरकार रोजगार के अवसर पैदा करने में लगी है दूसरी तरफ यूपी सरकार नौकरियां बेच रही है, यहां रोजगार की स्थिति बहुत खराब है. इस मौके पर शाह ने कई मुद्दों पर बात की उन्होंने भ्रष्टाचार पर कहा कि कांग्रेस की सरकार जाने के साथ ही भ्रष्टाचार भी चला गया.
हालांकि उन्होंने इस मौके पर यूपी सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए पूछा कि एक सड़क की लागत में यूपी सरकार द्वारा 35 हजार करोड़ रुपये बढ़ाने पर उन्होंने पूछा कि यह किसके इशारे पर किया गया?. शाह ने कहा, भ्रष्टाचार कभी भी सिर्फ नेताओं के कारण नहीं होता इसमें अफसरों की मिलीभगत होती है. यूपी में होने वाले विधानसभा के बाद भाजपा पूर्ण बहुमत में आयेगी. सभी भ्रष्टचारियों को जेल जाना होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें