32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

HTC U Ultra भारत में लॉन्च, कीमत सुनकर आपके मुंह से निकलेगा ”OMG”, लेकिन फीचर हैं जबरदस्त

नयी दिल्ली : HTC ने HTC U Ultra को भारत में लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने ट्विटर के माध्यम से इसकी पुष्टि पहले ही कर दी थी कि इस स्माटफोन को 21 फरवरी को लॉन्च किया जायेगा और लॉन्चिंग दिल्ली में एक इंवेट के दौरान की जाएगी. पिछले महीने ही ताइवान की इस कंपनी […]

नयी दिल्ली : HTC ने HTC U Ultra को भारत में लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने ट्विटर के माध्यम से इसकी पुष्टि पहले ही कर दी थी कि इस स्माटफोन को 21 फरवरी को लॉन्च किया जायेगा और लॉन्चिंग दिल्ली में एक इंवेट के दौरान की जाएगी. पिछले महीने ही ताइवान की इस कंपनी ने HTC U Ultra और HTC U Play को लॉन्च किया था. जो आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस टेक्नोलॉजी पर आधारित है. यह ऐसी तकनीक है जिससे आपका स्मार्टफोन आपके रोजाना की जिंदगी से जुडी जरूरतों को नोट करने के बाद आपको उसी से संबंधित सुझाव देगा. जैसे आपके फोन को रोजाना कितनी बैटरी की जरूरत पडेगी. जरूरत पडने पर ये सिस्टम आपको खुद ही फोन चार्जिंग पर लगाने की सलाह देगा.

कुछ खास फीचर

1. HTC U Ultra में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है.

2. ये सफायर ब्लू, कॉसमेटिक पिंक और आइस व्हाइट कलर वेरिएंट में उपलब्ध है.

3. HTC U Ultra में 5.7 इंच का स्क्रीन के साथ ही क्वॉड-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर है.

4. स्मार्टफोन 4GB रैम के साथ 64GB और 128GB के दो वेरिएंट में मिलेगा जिसे कार्ड की मदद से 2TB तक बढ़ाया जा सकता है.

कैमरे की बात

स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जिसमें f/2.8 का अपर्चर, डुअल टोन LED फ्लैश, ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन है.

अन्य फीचर

HTC U Ultra में कनेक्टीविटी के लिए VoLTE के साथ 4G LTE, GPS, Bluetooth v4.2,wi-fi, NFC, DLNA, Miracast, HTC Connect, और USB Type-C दिया गया है.

खास बात

भारत में HTC U Ultra की कीमत 59,990 रुपये है यदि इसकी तुलना Apple iPhone-7 की कीमत से की जाये तो यह काफी महंगी है. Apple iPhone-7 की कीमत ऑनलाइन 53,000 रुपये के करीब है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें