35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शर्मनाक: मृत भ्रूण को लेकर पीड़िता पहुंची थाने, मारपीट में महिला का गर्भपात

सारवां: जमीन विवाद की मामूली कहासुनी के बाद मारपीट में सारवां की बॉबी के गर्भ में पल रहे तीन माह के शिशु को गंवाना पड़ा. मारपीट का आरोप ससुराल वालों पर लगा है. थाना क्षेत्र की मझलीटिकुर निवासी बॉबी कुमारी मरे बच्चे को गोद में लेकर पति के साथ शनिवार को थाना पहुंची व न्याय […]

सारवां: जमीन विवाद की मामूली कहासुनी के बाद मारपीट में सारवां की बॉबी के गर्भ में पल रहे तीन माह के शिशु को गंवाना पड़ा. मारपीट का आरोप ससुराल वालों पर लगा है. थाना क्षेत्र की मझलीटिकुर निवासी बॉबी कुमारी मरे बच्चे को गोद में लेकर पति के साथ शनिवार को थाना पहुंची व न्याय की गुहार लगायी. बॉबी ने आरोपित ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी एक साल पहले मझलीटिकुर गांव निवासी सुभाष कुमार सिंह के साथ हुई थी. पति का अपने सौतेले भाई प्रमोद राय व उनके परिवार के साथ तनाव रहता था. आये दिन उन लोगों के साथ मारपीट की जाती थी.

31 अगस्त को हुई थी मारपीट

31 अगस्त को दिन के करीब 10 बजे ससुर मुन्ना राय, सौतेले भाई प्रमोद राय व सास सोना देवी ने मिल कर उसके साथ गाली-गलौज किया. उसके बाद उसे लात-घूंसे से मारपीट की. मारपीट में बॉबी के पेट में भी चोट लगी थी, जिसकी वजह से उसके पेट में तेज दर्द होने लगा. इलाज के लिए उसे सीएचसी लाकर भरती कराया गया था. इलाज के दौरान शनिवार अपराह्न बाद बॉबी का गर्भपात हो गया. इसके बाद उसे सीएचसी से सदर अस्पताल देवघर रेफर कर दिया गया. वह परिजनों के साथ मृत भ्रूण लेकर सारवां थाना गयी. वहां से पुलिस ने बॉबी को बेहतर इलाज के लिये सदर अस्पताल लाया और मृत तीन माह के भ्रूण का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भेजा. इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार सिंह ने बॉबी के आवेदन पर कार्रवाई करने का निर्देश थाना प्रभारी को दिया है. समाचार लिखे जाने तक सारवां थाना की पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें