35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फुट ब्रिज के निर्माण का लिया जायजा

दरभंगा : डीआरएम सुधांशु शर्मा ने गुरुवार को दरभंगा जंकशन का निरीक्षण किया. गंगासागर एक्सप्रेस से पहुंचे तथा बिरौल सवारी गाड़ी के साथ सैलून से बिरौल के लिए रवाना हुए सीआरएस पीके आचार्य के साथ वहां का निरीक्षण कर लौटने के बाद श्री शर्मा ने यहां का जायजा लिया. इस दौरान जंकशन पर बन रहे […]

दरभंगा : डीआरएम सुधांशु शर्मा ने गुरुवार को दरभंगा जंकशन का निरीक्षण किया. गंगासागर एक्सप्रेस से पहुंचे तथा बिरौल सवारी गाड़ी के साथ सैलून से बिरौल के लिए रवाना हुए सीआरएस पीके आचार्य के साथ वहां का निरीक्षण कर लौटने के बाद श्री शर्मा ने यहां का जायजा लिया. इस दौरान जंकशन पर बन रहे फुट ओवर ब्रिज के निर्माण कार्य का मुआयना किया.

इस कार्य की प्रगति की समीक्षा की. साथ ही इसकी गति तेज करने को कहा. यात्री सुविधा की पड़ताल करते हुए डीआरएम ने यूटीएस टिकट काउंटर का भी निरीक्षण किया.
इस दौरान डीसीआइ राजेश रंजन श्रीवास्तव को बाहरी परिसर में अवस्थित एटीएम का जगह बदलने का निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि इससे मार्ग बाधित हो रहा है. यात्रियों को परेशानी हो रही है. इसके लिए दूसरे जगह का चयन कर स्थानांतरित करवाने को कहा. डीआरएम ने पे एंड यूज शैाचालय का भी जायजा लिया. वहां की साफ-सफाई देखी. इसे और बेहतर करने का निर्देश दिया. साथ ही यात्रियों से लिये जाने वाले पैसे के बाबत भी पूछताछ की.
संचालक को निर्धारित दर से अधिक पैसा नहीं लेने की सख्त हिदायत दी. उधर यूटीएस काउंटर पर भी यात्री से टिकट के लिए काउंटर क्लर्क द्वारा ली गयी राशि के बाबत पूछा. प्लेटफार्म एक की साफ-सफाई भी देखी. इस दौरान स्टेशन अधीक्षक मनहर गोपाल, आरपीएफ इंस्पेक्टर अजय प्रकाश, सीआरएस एसएन प्रसाद, तनवीर अहमद सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें