33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

क्या आपने लिया था समर सरप्राइज ऑफर, तो चुपके-चुपके जियो लाया है आपके लिए खुशखबरी

मुंबई : रिलायंस जियो एक के बाद एक धमाका करके अपने ग्राहकों और अन्य कंपनियों को चौंका रहा है. एक बार फिर कंपनी ने अपने ग्राहकों को तोहफा दिया है. रिलायंस जियो उपभोक्ता जो जियो के समर सरप्राइज ऑफर का इस्तेमाल कर रहे थे उनके लिए ये खबर राहत देने वाली साबित हो सकती है. […]

मुंबई : रिलायंस जियो एक के बाद एक धमाका करके अपने ग्राहकों और अन्य कंपनियों को चौंका रहा है. एक बार फिर कंपनी ने अपने ग्राहकों को तोहफा दिया है. रिलायंस जियो उपभोक्ता जो जियो के समर सरप्राइज ऑफर का इस्तेमाल कर रहे थे उनके लिए ये खबर राहत देने वाली साबित हो सकती है. दरअसर समर सरप्राइज ऑफर की समय सीमा खत्म होने के बावजूद भी उपभोक्ताओं के फोन पर फ्री सर्विस जारी रहेगी.

रिलायंस जियो 4जी फोन के लिए ऐसे करा सकेंगे आप अपना रजिस्ट्रेशन और यह हैं अहम तारीख

उल्लेखनीय है कि मार्च से शुरू किया रिलायंस जियो का यह ऑफर अब समाप्त हो चुका है. जो उपभोक्ता धन धना धन ऑफर का इस्तेमाल कर रहे थे उनके फोन पर फ्री ऑफर्स खत्म हो चुके हैं, जबकि कई यूजर्स के फोन पर यह ऑफर समाप्त होने वाले हैं, लेकिन जिन उपभोक्ताओं की सिम पर समर सरप्राइज ऑफर एक्टिव था उनके लिए ये ऑफर आगे जारी रहेगी.

यहां याद दिला दें कि समर सरप्राइज ऑफर के तहत लोगों को 303 रुपये में तीन महीने के लिए फ्री कॉलिंग और फ्री 4जी इंटरनेट की सुविधा कंपनी ने उपलब्ध करायी थी. अप्रैल में शुरू हुआ यह ऑफर जून में समाप्त हो गया, लेकिन आपने रिचार्ज के लिए जो पैसे कंपनी को दिये थे वो जुलाई के लिए थे. यानी जून में समर सरप्राइज ऑफर खत्म होने के बाद आपके नबंर पर अब 303 रुपये वाला प्लान एक्टिव हो गया.

जियो का 4जी फीचर फोन लेना है, तो कराना होगा रजिस्ट्रेशन, पहले आआे, पहले पाआे

यदि आप ये जानना चाहते हैं कि आपके फोन पर ये ऑफर शुरू हुआ कि नहीं, तो यह आसानी से पता लगाया जा सकता है. आपको माईजियो ऐप के होम पेज पर ही पता चल जाएगा कि आपके फोन पर समर सरप्राइज ऑफर चालू है या फिर धन धना धन ऑफर. ऐप को अपटेड करते ही आपके ऐप के होम पेज पर आपके प्लान की जानकारी नजर आएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें