24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

संसद में सरकार पर जोरदार हमला बोलेगी तृणमूल कांग्रेस

कोलकाता. तृणमूल कांग्रेस ने जीएसटी, चीन के साथ गतिरोध और दार्जिलिंग संकट जैसे मुद्दों से निबटने में कथित नाकामियों को लेकर संसद के मानसून सत्र में मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोलने और उसे घेरने का फैसला किया है. सोमवार को पार्टी के संसदीय दल ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की अध्यक्षता में हुई एक बैठक […]

कोलकाता. तृणमूल कांग्रेस ने जीएसटी, चीन के साथ गतिरोध और दार्जिलिंग संकट जैसे मुद्दों से निबटने में कथित नाकामियों को लेकर संसद के मानसून सत्र में मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोलने और उसे घेरने का फैसला किया है. सोमवार को पार्टी के संसदीय दल ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की अध्यक्षता में हुई एक बैठक में इसका फैसला किया.

बैठक का आयोजन संसद के मानसून सत्र में पार्टी की रणनीति तय करने के लिए किया गया था. लोकसभा में पार्टी के नेता सुदीप बंद्योपाध्याय ने भी बैठक में भाग लिया. रोज वैली चिटफंड घोटाले में जमानत मिलने के बाद वह पहली बार पार्टी के किसी कार्यक्रम में शामिल हुए थे. बैठक की समाप्ति के बाद मीडिया से बात करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि हम संसद में आक्रामक भूमिका निभायेंगे. हम जेल जाने को तैयार हैं, लेकिन हम अपना सर नहीं झुकायेंगे.

पार्टी के एक वरिष्ठ लोकसभा सदस्य ने नाम उजागर नहीं करने की शर्त के साथ कहा कि बैठक के दौरान उन्होंने देश की आंतरिक और बाह्य सुरक्षा के लिए चिंता वाले मुद्दों से निबटने में नाकाम रहने को लेकर मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोलने का साफ निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि यह फैसला किया गया कि हम संसद में मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोलेंगे. हम अन्य विपक्षी दलों को भी एकजुट करेंगे. हमने इस संबंध में अन्य दलों के साथ बातचीत शुरू कर दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें