1. home Hindi News
  2. world
  3. video of barack obama seeking vote for joe biden in us presidential election 2020 goes viral sur

US presidential election 2020: हेलो, मैं बराक ओबामा बोल रहा हूं! जो बाइडेन के लिए पूर्व राष्ट्रपति ने ऐसे मांगा वोट, देखें VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बराक ओबामा, पूर्व राष्ट्रपति (अमेरिका)
बराक ओबामा, पूर्व राष्ट्रपति (अमेरिका)
Photo: Twitter

वॉशिंगटन: अमेरिका में राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव हो रहे हैं. मुकाबला रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार मौजूदा राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार जो बाइडेन के लिए है. आप ये जानते हैं कि डेमोक्रेटिक पार्टी की तरफ से बराम ओबामा लगातार 2 कार्यकाल के लिए अमेरिका के राष्ट्रपति रह चुके हैं. इन दिनों बराक ओबामा जो बाइडेन के लिए वोट मांग रहे हैं.

जो बाइडेन के लिए वोट मांग रहे बराक ओबामा

जो बाइडेन के लिए अमेरिकी जनता से वोट की अपील करते बराक ओबामा का एक दिलचस्प अंदाज इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. बराक ओबामा जो बाइडेन के लिए फोन पर वोट मांग रहे हैं. इससे संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है. खुद बराक ओबामा ने ये वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया था.

महिला को फोन कर ओबामा ने की वोट अपील

इस वीडिया में दिख रहा है कि अपने ऑफिस में बैठे बराक ओबामा किसी एलिसा नाम की महिला को फोन मिलाते हैं. बराक ओबामा महिला से कहते हैं कि मैं बराक ओबामा बोल रहा हूं. यदि आपको याद हो तो मैं अमेरिका का राष्ट्रपति रह चुका हूं. आप कैसी हैं. महिला कहती हैं कि मुझे यकीन ही नहीं हो रहा कि फोन पर फॉर्मर प्रेसिडेंट हैं. मुझे पैनिक अटैक आ रहे हैं. इस पर बराक ओबामा कहते हैं घबराने की बात नहीं है.

लोगों को भा रहा है बराक ओबामा का अंदाज

बराक ओबामा महिला से कहते हैं कि मंगलवार को चुनाव है. चुनाव काफी क्लोज है. मैं आपके मतदान केंद्र के बारे में जानता हूं. आपको कोई सूचना चाहिए तो मैं दे सकता हूं. मैं चाहता हूं कि आप मंगलवार को जो बाइडेन के पक्ष में मतदान करें. अपनी फैमिली और फ्रेंड्स को भी कहें कि वे डेमोक्रेट उम्मीदवार के पक्ष में मतदान करें. जवाब में महिला कहती है कि मिस्टर प्रेसिडेंट. मैं जरूर जाउंगी. मैं वोट देने के लिए और इंतजार नहीं कर पा रही हूं. इस बीच वीडियो में पीछे से किसी बच्चे की रोने की आवाज आती है.

ओबामा का ये अंदाज सोशल मीडिया में वायरल

बराक ओबामा महिला से पूछते हैं कि ये किसकी आवाज है. महिला बताती है कि ये उनके 8 महीने के बेटे के रोने की आवाज है. इसका नाम जैक्सन है. बराक ओबामा कहते हैं कि शायद उसे भूख लगी होगी. या फिर उसका डायपर बदलना होगा. वे रो रहा है क्योंकि उसे लग रहा होगा कि उनकी मां उसपे ध्यान नहीं दे रही. फिर ओबामा कहते हैं कि क्या मैं जैक्सन से बात कर सकता हूं.

बच्चे के फोन पर आते ही ओबामा कहते हैं कि हाय जैक्स. मैं बराक ओबामा बोल रहा हूं. आप काफी छोटे हैं इसलिए फोन पर ज्यादा बात नहीं हो सकती. इसके बाद महिला से एक बार फिर वोट देने की अपील करते हुए बराक ओबामा फोन रख देते हैं. उनका ये दिलचस्प और सादगी भरा अंदाज लोगों को खूब पंसद आ रहा है. वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है.

Posted By- Suraj Thakur

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें