1. home Hindi News
  2. world
  3. us election deputy presidential candidate kamala harris prays for victory pkj

US Election Results 2020: कमला हैरिस की जीत के लिए भारत में हो रही प्रार्थना, इस गांव में लगा है पोस्टर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
उप राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस
उप राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस
फाइल फोटो

भारतीय मूल की उप राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस के लिए तमिलनाडु के तुलासेंतिरापुरम गांव में विशेष प्रार्थना का आयोजन किया गया. कमला इसी गांव से संबंध रखती हैं. अगर कमला जीततीं हैं तो वह पहली महिला उपराष्ट्रपति होंगी.

तिरुवरूर जिले के इस गांव में पोस्टर भी लगाये गये हैं. गांव के लोग सभी चाहते हैं कि वह जीत हासिल करें. गांव में कई जगहों पर लगे इस पोस्ट में उनके जीत की कामना की गयी है. उन्हें शुभकामनाएं दी गयी हैं. इसके अलावा स्थानीय लोग उनकी सफलता के लिये विशेष प्रार्थना सभा भी आयोजित कर रहे हैं.

अमेरिका में चुनाव खत्म हो गया है औऱ मतगणना जारी है. राष्ट्रपति पद के लिये रिपब्लिकन पार्टी की ओर से डोनाल्ड ट्रंप और डेमोक्रेटिक पार्टी की तरफ से जो बाइडेन उम्मीदवार हैं. उपराष्ट्रपति पद के लिये रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार माइक पेंस का सामना डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार कमला हैरिस का नाम है.

कमला हैरिस की मांग का संबंध बारत से जबकि उनके पिता जमैका के रहने वाले हैं. हैरिस के नाना पी वी गोपालन पूर्व राजनयिक थे उनका संबंध इसी गांव के हैं. इस गांव के लोग अब कमला हैरिस को चुनाव जीतते देखना चाहते हैं हैरिस के लिये स्थानीय धर्मशास्थ मंदिर में विशेष प्रार्थना सभा का आयोजन किया जा रहा है.

गांव वाले इस तरह की सभा का आयोजन कर बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. गांव वालो ने कहा, हमारी बस यही इच्छा है कि वह जीतें. उनका जीतना भारत, तमिलनाडु और हमारे गांव के लिये गौरव का क्षण होगा.''गांव के लोग इस चुनावी परिणाम का इंतजार कर रहे हैं

Posted By - Pankaj Kumar Pathak

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें