1. home Hindi News
  2. national
  3. latest hindi news anand mahindra on us election who win us election pkj

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया ट्वीट कहा, अगर ट्रंप जीते तो इस भारतीय ज्योतिष का होगा फायदा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आनंद महिंद्रा
आनंद महिंद्रा
फाइल फोटो

बड़े व्यापारी आनंद महिंद्रा ने एक ट्वीट अपने सोशल नेटवर्किंग साइट पर शेयर किया है. जिसमें दावा है कि अमेरिका के राष्ट्रपति दोबारा डोनाल्ड ट्रंप ही बनेंगे. अमेरिका चुनाव में में डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार जो बाइडेन और रिपब्लिकन के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प के बीच टक्कर चल रही है इस बीच ज्योतिष ने जीत का ऐलान कर दिया है.

इस ज्योतिष ने डोनाल्ड ट्रंप की जीत का दावा किया है. यह दावा कुडंली, ग्रह योग के आधार पर की है. सबसे खास बात है कि इस कुंडली के साथ किये गये जोड़ - घटाव और दोनों उम्मीदवारों की कुंडली सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है.

बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने शेयर किये गये इस ट्वीट उन्होंने लिखा, 'यह ज्योतिषी पिछले सप्ताह भविष्यवाणी कर चुके हैं. गोपनीयता सुनिश्चित करने के लिए उन्होंने ज्योतिष का नाम छिपा दिया. इस ट्वीट को 352 से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट किया है. 100 से ज्यादा कमेंट और 41सौ लोगों ने पसंद किया है. अब भी इस ट्वीट पर लोग लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. आनंद मेहेंद्र ना लिखा है कि अगर इस ज्योतिष की भविष्यवाणी सच हो जाती है तो वह काफी लोकप्रिय हो जायेंगे.

लाल रंग के पन्ने पर लिखी सारी बातों को सीधे तौर पर समझें तो उन्होंने ट्रंप की जीत का दावा किया है. इसके अलावा भी कई चीजें हैं जो इस भविष्यवाणी को रोचक बना देती है. ट्रंप और बिडेन के नाम के आगे उन्होंने श्री लिखा है. इसमें दोनों के जन्म का वक्त, जन्म का स्थान और जन्म की तारीख भी लिखी हुई है. दोनों को किन क्षेत्रों से वोट मिलेगा कितने वोटों में हार जीत का अंतर होगा ये सारी बातें लिखी हुई है.

दूसरी तरफ अमेरिका में चुनाव खत्म होने के बाद मतगणना शुरू हो गयी है. डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार जो बाइडेन चुनावी मतगणना में आगे चल रहे हैं दूसरी तरफ रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने मतगणना को रोकने और चुनाव में धांधली का आरोप लगाया है. डोनाल्ड ट्रंप का कहना है कि वोटों की गिनती में भी गड़बड़ी हुई है.

Posted By - Pankaj Kumar Pathak

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें