1. home Hindi News
  2. national
  3. bollywood news latest in hindi bollywood drugs connection deepika padukone questioned by manager pkj

एनसीबी दीपिका के पूर्व मैनेजर से कर रही है पूछताछ, ड्रग्स के खुल सकते हैं कई राज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दीपिका पादुकोण और उनकी पूर्व मैनेजर करिश्मा
दीपिका पादुकोण और उनकी पूर्व मैनेजर करिश्मा
फाइल फोटो

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड का ड्रग्स कनेक्शन सबसे सामने आ गया. कई लोगों से पूछताछ हुई जिसमें रकुल प्रीत सिंह , श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और दीपिका पादुकोण जैसी अभिनेत्रियां शामिल हैं. जांच एजेंसियां इसकी अब भी तलाश कर रहीं है कि बालीवुड में ड्रग्स का और कहां- कहां कनेक्शन जुड़ा है

बॉलीवुड में दिग्गज अभिनेत्री मानी जानी वाली दीपिका पादुकोण की पूर्व मैनेजर से एनसीबी ने पूछताछ की है. दीपिका पादुकोण की पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश बुधवार को एनसीबी के दफ्तर पहुंची.

एनसीबी बहुत पहले से इनसे पूछताछ करना चाह रही थी लेकिन यह लगातार बच रहीं थी . दो दिनों पहले ही समन जारी किया गया था लेकिन वह पूछताछ के लिए नहीं पहुंची थीं. इससे पहले एनसीबी ने उनके घर पर छापेमारी की थी जहां से 1.7 ग्राम ड्रग्स मिला था. इसी संबंध में एनसीबी विस्तार से पूछताछ करना चाहती थी.

जांच एजेंसी ने भी बताया कि वह कई दिनों तक गायब रहीं जिस करिश्मा ने तो समन का कोई जवाब दिया औऱ ना ही इस संबंध में कोई बयान देने पहुंची उन्होंने इस मामले से बचने के लिए पहले ही अग्रिम जमानत की याचिका दायर कर दी थी.

इस मामले में कोर्ट ने भी करिश्मा का साथ दिया और कहा, इनकी गिरफ्तारी सात नवंबर तक नहीं की जा सकती. इस फैसले के साथ एनसीबी के दफ्तर करिश्मा पूछताछ के लिए पहुंची. कोर्ट को करिश्मा ने स्पष्ट तौर पर कहा है कि वह एजेंसी की हर संभव मदद करेंगी.

करिश्मा जिस एजेंसी के माध्यम से दीपिका पादुकोण के लिए काम कर रहीं थी उन्होंने वहां से भी इस्तीफा दे दिया है. करिश्मा को इस मामले में उनकी गिरप्तारी का डर सता रहा था इसलिए वह पूछताछ के लिए नहीं आ रही थी.

ध्यान रहे कि इस मामले में 24 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. इनमें रिया चक्रवर्ती उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत, ड्रग पैडलर जैद, बासित परिहार के साथ- साथ बॉलीवुड से जुड़े कई लोग शामिल हैं. एनसीबी उन लोगों की भी तलाश कर रही है जिनका इस मामले से या ड्रग्स से कनेक्शन जुड़ा है.

Posted By - Pankaj Kumar Pathak

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें