1. home Home
  2. world
  3. many indian americans support trumps re election in america

अमेरिका में कई भारतीय अमेरिकियों ने ट्रम्प के दोबारा चुने जाने का किया समर्थन

भारतीय अमेरिकियों के एक समूह ने डोनाल्ड ट्रम्प के अमेरिकी राष्ट्रपति के तौर पर दोबारा चुने जाने के समर्थन में अभियान चलाने का संकल्प लिया है.

By Mohan Singh
Updated Date
अमेरिका में नवम्बर में राष्ट्रपति चुनाव होने है
अमेरिका में नवम्बर में राष्ट्रपति चुनाव होने है
Pic Source- Twitter

वाशिंगटन: भारतीय अमेरिकियों के एक समूह ने डोनाल्ड ट्रम्प के अमेरिकी राष्ट्रपति के तौर पर दोबारा चुने जाने के समर्थन में अभियान चलाने का संकल्प लिया है.

अमेरिका में नवम्बर में राष्ट्रपति चुनाव होने है. भारतीय प्रवासियों को लुभाने के लिए फ्लोरिडा के मार-ए-लागो रिजॉर्ट में रविवार को आयोजित एक कार्यक्रम में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने भारतीय-अमेरिकी अल मेसन के काम की सराहना कर सबको चौंका दिया.

मेसन ‘ग्लोबल रियल एस्टेट इनवेस्टमेंट एजुकेशनल हॉस्पिटल्स' के सलाहकार हैं. समारोह में मौजूद ट्रम्प समर्थकों के अनुसार राष्ट्रपति ने अपना भाषण शुरू करते समय मेसन से खड़े होने को कहा और उनके काम की सराहना की.

टेक्सास के एक व्यवसायी हरि नंबूदरी ने ‘पीटीआई-भाषा' से कहा, ‘‘ हमें गर्व है कि राष्ट्रपति ने अपने भाषण से पहले मेसन को खड़े होने को कहा और 700 अन्य अतिथियों की मौजूदगी में उनके काम की सराहना की'' उन्होंने कहा कि वह इस सम्मान के हकदार थे.मैं चुनाव होने तक देशभर की यात्रा कर भारतीय अमेरिकियों से उनका समर्थन करने की अपील करूंगा.

इस समारोह में करीब 700 ट्रम्प समर्थक मौजूद थे, जिनमें से करीब 30 से अधिक भारतीय अमेरिकी थे, जो अधिकतर डॉक्टर, उद्योगपति और व्यवसायी थे. पूर्व टेनिस खिलाड़ी विजय अमृतराज ने भी समारोह में शिरकत की थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें